News Nation Logo
Banner

बच्ची को बेरहमी से पीट रही थी मां, बाप बना रहा वीडियो, दोनों गिरफ्तार

बच्ची की बेरहमी से पिटाई का एक वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने इस मामले में बच्ची के माता पति का गिरफ्तार कर लिया है.

By : Kuldeep Singh | Updated on: 17 Nov 2019, 04:51:29 PM
मासूम बच्ची को बेहरमी से पीटती मां

मासूम बच्ची को बेहरमी से पीटती मां (Photo Credit: न्यूज स्टेट)

पठानकोट:

जम्मू कश्मीर के कठुआ में एक बच्ची की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) में तेज़ी से वायरल हो रहा है. वीडियो में एक छोटी बच्ची को बेरहमी से पीटा जा रहा है. वीडियो में जो महिला बच्ची को पीट रही है वो उसी की मां है. वीडियो में बच्ची रोते हुए रहम की गुहार लगाती रही, लेकिन फिर भी उसकी मां नहीं मानी.

वायरल वीडियो में बच्ची की मां उसे जोर जोर से घसीटती हुई उसकी पीठ पर घूंसे बरसाती दिख रही है. बच्ची चीखते हुए रहम की गुहार लगा रही है, लेकिन मां का दिल नहीं पसीजा. मां अपनी की बच्ची को बेरहमी से पीटती रही. बच्ची को बालों से घसीटते हुए उसे ज़मीन पर बेरहमी से गिरा दिया और पीटने लगी. इस दौरान कई बार बच्ची ने रोते हुए अपने पिता से उसे बचाने की गुहार भी लगाई जो बाहर से खड़े होकर इस पूरी घटना का वीडियो बना रहा था.

पुलिस ने मां और पिता को किया गिरफ्तार
घूंसों से पीटने पर भी जब मां का दिल नहीं भरा तो उसने एक चप्पल उठाई और फिर बच्ची को बेरहमी से पीटने लगी. बच्ची अपने पिता से भी मदद की गुहार लगाती है लेकिन वह वीडियो बनाने में व्यस्त रहा. वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने केस दर्ज किया और बच्ची के माता-पिता को गिरफ्तार कर लिया. बताया जा रहा है पारिवारिक विवाद के कारण मां ने बच्ची की बेरहमी से पिटाई की. आरोपी मां का नाम ज्योति बताया जा रहा है. 

First Published : 17 Nov 2019, 02:47:01 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो