logo-image

केरल भाजपा अध्यक्ष की बढ़ी मुश्किलें, अदालत ने वॉयस सैंपल देने को कहा

केरल भाजपा अध्यक्ष की बढ़ी मुश्किलें, अदालत ने वॉयस सैंपल देने को कहा

Updated on: 24 Sep 2021, 12:45 PM

तिरुवनंतपुरम:

राज्य भाजपा अध्यक्ष के. सुरेंद्रन को कासरगोड में अपराध शाखा पुलिस जांच दल के सामने पेश होने के लिए कहे जाने के एक दिन बाद, वायनाड जिले की एक अदालत ने शुक्रवार को उनसे एक अन्य मामले में जांच के लिए उनकी आवाज का सैंपल देने को कहा है।

सुरेंद्रन को 11 अक्टूबर को राज्य द्वारा संचालित चित्रांजलि फिल्म स्टूडियो में भाजपा के नेतृत्व वाले एनडीए की सहयोगी जेआरपी की एक महिला नेता प्रसीता अझिकोड के साथ आवाज रिकॉर्ड कराने के लिए पेश होने के लिए कहा गया है।

सुरेंद्रन के लिए परेशानी तब शुरू हुई जब अझिकोड ने आरोप लगाया कि सुरेंद्रन ने आदिवासी नेता सी.के. जानू को 3 किश्त में 3.5 मिलियन अदा की। जानू जेआरपी पार्टी के प्रमुख हैं और यह घटना विधानसभा चुनाव से पहले 6 अप्रेल की है।

जानू वायनाड जिले के सुल्तान बाथेरी से एनडीए के उम्मीदवार थे।

अझिकोड और सुरेंद्रन के बीच बातचीत वाली एक ऑडियो क्लिप सामने आई थी जिसमें दोनों के बीच पैसे के हस्तांतरण पर चर्चा हुई थी।

पुलिस ने सुरेंद्रन के खिलाफ मामला दर्ज किया था और मामले में अझिकोड को मुख्य गवाह बनाया गया था।

पुलिस जांच दल द्वारा किए गए अनुरोध के बाद, सुल्तान बाथेरी के मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट अदालत ने सुरेंद्रन और अझिकोड दोनों को आवाज परीक्षण के लिए उपस्थित होने का निर्देश दिया।

यह ताजा घटनाक्रम एक दिन बाद आया है जब सुरेंद्रन को उनके खिलाफ दर्ज एक चुनावी रिश्वत मामले में कासरगोड अपराध शाखा पुलिस के सामने पेश होने के लिए कहा गया था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.