logo-image

अल्लू अर्जुन की अला वैकुंठपुरमुलु हो रही अवॉर्डस की बौछार

अल्लू अर्जुन की अला वैकुंठपुरमुलु हो रही अवॉर्डस की बौछार

Updated on: 20 Sep 2021, 05:10 PM

हैदराबाद:

अभिनेता अल्लू अर्जुन की 2020 की फिल्म अला वैकुंठपुरमुलु पर पुरस्कार की बौछार हो रही है। साक्षी पुरस्कारों में कई पुरस्कारों के बाद, फिल्म ने फिर से दक्षिण भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार (एसआईआईएमए) में आठ जीते पुरस्कार अपने नाम किए है।

अल्लू अर्जुन ने रविवार को हुए प्रतिष्ठित पुरस्कार समारोहों के दूसरे दिन जश्न मनाते हुए अपने इंस्टाग्राम पर एक टीम की तस्वीर अपलोड की।

मुख्य भूमिका में अल्लू अर्जुन और पूजा हेगड़े अभिनीत फिल्म त्रिविक्रम श्रीनिवास द्वारा निर्देशित है और दो लड़कों की कहानी बताती है, जिन्हें जन्म के दौरान विपरीत वित्तीय कद के परिवारों में बदल दिया गया था।

फिल्म ने सर्वश्रेष्ठ अभिनेता, सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री, सर्वश्रेष्ठ निर्देशक, सर्वश्रेष्ठ नकारात्मक भूमिका, सर्वश्रेष्ठ संगीत संगीतकार, सर्वश्रेष्ठ सहायक भूमिका पुरुष और महिला और सर्वश्रेष्ठ गायक के रूप में तेलुगु नामांकन की श्रेणियों में पुरस्कार जीते।

इसके अलावा, तमिल अभिनेता सूर्या की सूरराई पोट्रु ने भी सात पुरस्कारों के साथ बड़ी जीत हासिल की।

लाइफटाइम अचीवमेंट पुरस्कार महान फिल्म निमार्ता के विश्वनाथ को दिया गया।

वहीं पुरस्कार समारोह में दिवंगत गायक एसपी बालासुब्रमण्यम और दिवंगत अभिनेता विवेक को श्रद्धांजलि दी गई।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.