logo-image

कथा वाचक मोरारी बापू पर हमला, भगवान कृष्ण पर विवादास्पद टिप्पणी की थी

मोरारी बापू द्वारा माफी मांगने के बावजूद द्वारका में गुरुवार को बीजपी के पूर्व विधायक पभुबा माणेक ने उन पर हमला करने की कोशिश की.

Updated on: 18 Jun 2020, 07:57 PM

द्वारका:

कथा वाचक मोरारी बापू की भगवान कृष्ण पर टिप्पणी से नाराजगी लोगों में कम होती नहीं दिख रही है. संभवतः यही वजह है कि मोरारी बापू द्वारा माफी मांगने के बावजूद द्वारका में गुरुवार को बीजपी के पूर्व विधायक पभुबा माणेक ने उन पर हमला करने की कोशिश की. वहां पर मौजूद अन्य नेताओं ने किसी तरह मोरारी बापू को बचाया और गुस्साए पूर्व विधायक को शांत किया.

बताते हैं कि द्वारका में एक बैठक में शामिल मोरारी बापू मीडिया के सामने अपना पक्ष रख रहे है थे. तभी BJP के पूर्व विधायक पभुबा माणेक ने मोरारी बापू पर हमला करने की कोशिश की. बीजेपी की सांसद पूनम माडम भी इस दौरान मौजूद थी. उन्होंने और अन्य लोगों ने बीच-बचाव कर मोरारी बापू को बचाया. कथा वाचक मोरारी बापू पर प्रभु श्रीकृष्ण और बलदाऊ को अपशब्द कहने का आरोप है.

इससे पहले रामकथा वाचक मोरारी बापू ने एक भावुक वीडियो सोशल मीडिया पर जारी कर कृष्‍ण भक्‍तों से क्षमा मांगते हुए कहा है कि समूचा विश्‍व उनका परिवार है. बापू ने भावुक अंदाज में कहा कि मेरी वजह से किसी को दुख पहुंचे उससे पहले वे समाधि लेना पसंद करेंगे. उनके सचिव का कहना है कि विवाद से बापू का दूर तक कोई संबंध नहीं है, उनकी बात को अधूरा सुनकर विरोध किया गया, संदर्भ को समझा ही नहीं गया.