logo-image

कर्नाटक कॉलेज के दो छात्रों पर हमले के आरोप में 6 गिरफ्तार

कर्नाटक कॉलेज के दो छात्रों पर हमले के आरोप में 6 गिरफ्तार

Updated on: 16 Nov 2021, 12:35 PM

दक्षिण कन्नड़ (कर्नाटक):

दक्षिण कन्नड़ जिले के सूरथकल कस्बे में एक नैतिक पुलिसिंग मामले में छह लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

सूरथकल पुलिस ने कहा कि घटना सोमवार देर रात की है।

गिरफ्तार लोगों की पहचान प्रह्लाद, प्रशांत, गुरुप्रसाद, प्रतिश, भरत और सुकेश के रूप में हुई है।

मुक्का श्रीनिवास कॉलेज के बीएससी छात्र मोहम्मद यासीन और उनके सहपाठी दूसरे धर्म की छात्रा पीड़ित थे।

पुलिस ने बताया कि यासीन रात 10 बजे लड़की को अपनी बाइक पर छोड़ कर अपने अपार्टमेंट में ले जा रहा था। आरोपी व्यक्तियों ने उन्हें अपार्टमेंट के पास देखा और फिर उन्हें रोककर लड़के का नाम पूछा। इसके बाद लड़की को छोड़ने के लिए उसके साथ मारपीट की। उन्होंने यासीन के साथ मारपीट करते हुए लड़की को धमकाया और गलत तरीके से छुआ।

बाद में पीड़िता ने आरोपितों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह याद किया जाना चाहिए कि मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने दक्षिण कन्नड़ में नैतिक पुलिसिंग के बढ़ते मामलों पर एक सवाल का जवाब देते हुए कहा था कि जिम्मेदारी दोनों पक्षों की है और जब भावनाएं आहत होती हैं तो कार्रवाई और प्रतिक्रिया होगी।

बयान की निंदा की गई और विभिन्न संगठनों और विचारकों ने कहा कि बोम्मई की तटस्थ टिप्पणी नैतिक पुलिसिंग में शामिल लोगों को प्रोत्साहित करेगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.