News Nation Logo
Banner

देशभर में कांग्रेस आज करेगी प्रेस कॉन्फ्रेंस, संपत्तियों के मोनेटाइजेशन के मुद्दे को उठाएगी

कांग्रेस ने कहा कि पीएम मोदी अपने पूंजीवादी दोस्तों के कल्याण के लिए प्रतिबद्ध है. उनका मकसद सिर्फ अपने मित्रों को लाभ पहुंचाना है. देश की संपत्ति सुरक्षित हाथों में नहीं है.

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 31 Aug 2021, 07:21:44 AM
rahul gandhi

देशभर में कांग्रेस आज करेगी प्रेस कॉन्फ्रेंस (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली :

कांग्रेस आज पूरे देशभर में प्रेस कॉन्फ्रेंस करके मोदी सरकार पर निशाना साधने वाली है. मोदी सरकार के राष्ट्रीय मुद्रीकरण पाइपलाइन कार्यक्रम के खिलाफ कांग्रेस अपने नेताओं के जरिए हल्लाबोल करेगी. विपक्षी पार्टी ने आरोप लगाया है कि देश की मूल्यवान संपत्तियों को बेचा जाना भारतीय अर्थव्यवस्था के प्रभावी तरीके से प्रबंधन में केंद्र सरकार की सरासर अक्षमता को दिखाता है. विपक्षी दल ने आगे आरोप लगाया कि केंद्र सरकार छह लाख करोड़ की राष्ट्रीय संपत्ति बेचने का फैसला लिया है. कांग्रेस नेता आज इस मुद्दे को देश के सामने रखकर केंद्र सरकार को आड़े हाथों लेने वाले हैं. 

कांग्रेस ने कहा कि पीएम मोदी अपने पूंजीवादी दोस्तों के कल्याण के लिए प्रतिबद्ध है. उनका मकसद सिर्फ अपने मित्रों को लाभ पहुंचाना है. देश की संपत्ति सुरक्षित हाथों में नहीं है. कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सुरेजवाला ने कहा कि जीडीपी बढ़ोतरी में गिरावट के बीच परेशान-बदहाल आम लोगों के जख्मों पर नमक छिड़कने के लिए पीएम मोदी उनकी जेब से मेहनत की कमाई निकाल रहे हैं और अपना खजाना भर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें:काबुल से आखिरी अमेरिकी विमान ने भी भरी उड़ान, डेडलाइन से पहले ही छोड़ा अफगानिस्तान

कांग्रेस ने आगे आरोप लगाया कि केंद्र सरकार छह लाख करोड़ की राष्ट्रीय संपत्ति बेचने का फैसला लिया है. जिसमे जिसमें सड़क, रेल, खदान, दूरसंचार, बिजली और कई चीजें हैं. देश की मूल्यवान संपत्ति का बेचा जाना यह दिखाता है कि केंद्र सरकार अक्षम है. 

 

First Published : 31 Aug 2021, 07:12:51 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो