logo-image

पीएम मोदी की नाकामी है उरी आतंकी हमला: लालू यादव

राजद प्रमुख लालू यादव और बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार पर उरी में हुए आतंकी हमले को लेकर हमला बोला है।

Updated on: 18 Sep 2016, 05:52 PM

नई दिल्ली:

आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव ने पीएम मोदी पर उरी हमले को लेकर सवाल उठाया है। ट्वीटर के जरिए लालू ने कहा है कि उरी आतंकी हमला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नाकामियों का कारण है। उन्होंने कहा कि ये देश की अखंडता का मामला है।

लालू ने सवाल उठाया कि इंटेलिजेंस के होते हुए दूसरी बार आर्मी कैंप पर हमला कैसे हो गया। गौरतलब है कि इससे पहले पंजाब के पठानकोट में आर्मी बेस कैंप पर आतंकियों ने हमला किया था।

इंटेलिजेंस होने के बावजूद किस लापरवाही के कारण बहादुर जवानों पर इतना बड़ा हमला हुआ?सरकार को बताना चाहिए?आर्मी कैंप पर ये दूसरा बड़ा हमला है

वहीं बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कश्मीर में ताजा आतंकी हमले पर प्रतिक्रिया देते हुए  सवाल किया कि आखिर आतंकी बार-बार सेना के कैंप में कैसे घुस जा रहे हैं। कश्मीर में बोली नहीं, एक्शन की जरूरत है।

इस मसले पर तेजस्वी ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री से सवाल किया है कि कश्मीर में 17 सैनिक मारे गए हैं, क्या हम प्रेम पत्र भेजने के बदले एक्शन नहीं ले सकते? एक और ट्वीट में तेजस्वी कहते हैं कि शांति व विदेश नीति के नाम पर देश की सुरक्षा से समझौता नहीं किया जा सकता।

लालू और तेजस्वी यादव ने शहीह हुए सेना के जवानो के लिए भी शओक प्रकट किया ।

 

 Deadly disheartened & shocked by cowardly militant attack. My sincere & heartfelt salutations to martyrs.Time to tk strong action #UriAttack

— Lalu Prasad Yadav (@laluprasadrjd) September 18, 2016