logo-image

मोदी के ट्विटर हैंडल से हुई छेड़छाड़, शेयर किया गया बिटकॉइन का लिंक

मोदी के ट्विटर हैंडल से हुई छेड़छाड़, शेयर किया गया बिटकॉइन का लिंक

Updated on: 12 Dec 2021, 09:10 AM

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निजी ट्विटर हैंडल से कुछ समय के लिए छेड़छाड़ की गई थी। उनके ट्विटर अकाउंट से बिटकॉइन से जुड़े ट्वीट किए गए। ये जानकारी प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) ने रविवार को एक ट्वीट से दी।

पीएमओ इंडिया ने एक में ट्वीट लिखा, पीएम नरेंद्र मोदी के ट्विटर हैंडल से कुछ समय के लिए छेड़छाड़ की गई थी। इस मुद्दे को ट्विटर के पास उठाया गया है और अकाउंट को तुरंत सुरक्षित कर लिया गया। एक थोड़े अंतराल के दौरान अकाउंट से छेड़छाड़ की गई, इस दौरान किए गए ट्वीट को नजरअंदाज किया जाए।

ट्विटर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 7.3 करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

ट्विटर हैंडल होने से पहले, मोदी की टाइमलाइन पर एक यूआरएल के साथ एक ट्वीट साझा किया गया जिसमें कहा गया था, भारत ने अब बिटकॉइन को वैध टेंडर के रूप में स्वीकार कर लिया है, सरकार आधिकारिक रूप से 500 बिटकॉइन खरीदेगी और उसे देश के सभी नागरिकों को बांटेगी।

कुछ मिनट बाद, एक और ट्वीट पोस्ट किया गया, जिसमें लिखा था, हां यह अकाउंट जॉन विक ने हैक किया है, हमने पेटीएम मॉल को हैक नहीं किया है।

अकाउंट हैक होने के बाद भारत में हैशटेग हैक्ड ट्रेंड करने लगा।

भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने ट्वीट किया, गुड मॉर्निग मोदी जी, सब चंगा सी?

राजनीतिक कार्यकर्ता तहसीन पूनावाला ने ट्वीट किया, पुष्टि हुई है कि माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी का ट्विटर अकाउंट हैक हुआ था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.