logo-image

पीएम मोदी का 66वां जन्मदिन, गांधीनगर में मां से लिया आशीर्वाद

दिल्ली में नरेंद्र मोदी अपनी मां से पूरे दो साल के बाद मिले थे उससे पहले वो प्रधानमंत्री बनने से पहले अपनी मां से मिले थे। अपने बेहद व्यस्त जीवन में भी पीएम मोदी अपनी मां के लिए समय जरूर निकालते हैं।

Updated on: 17 Sep 2016, 11:26 AM

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज 66वां जन्मदिन है। इस मौके पर पीएम सुबह गुजरात के गांधीनगर पहुंचे और मां हीराबेन से आशीर्वाद लिया। वह अपनी भतीजी से भी मुलाकात करेंगे।

वैसे तो अपने जीवन में हर कोई अपनी मां से बेहद प्रेम करता है लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी मां हीराबेन मोदी से कितना प्रेम करते हैं ये कई बार सामने आ चुका है।

2014 में लोकसभा चुनाव में अविश्वसनीय जीत के बाद पीएम मोदी सबसे पहले अपनी मां हीराबेन से आशीर्वाद लेने पहुंचे थे। अभी जब कुछ दिनों पहले हीराबेन दिल्ली आईं थी तो पीएम मोदी खुद अपनी मां को अपने आवास के बगीचों में घुमा रहे थे और उनसे बातें कर रहे थे।

दिल्ली में नरेंद्र मोदी अपनी मां से पूरे दो साल के बाद मिले थे उससे पहले वो प्रधानमंत्री बनने से पहले अपनी मां से मिले थे। अपने बेहद व्यस्त जीवन में भी पीएम मोदी अपनी मां के लिए समय जरूर निकालते हैं। मां से दिल्ली स्थित सात रेस कोर्स रोड पर मिलने के बाद पीएम मोदी ने भावुक होते हुए ट्विटर पर लिखा था मेरी माता गुजरात लौट गईं। एक लंबे अर्से के बाद उन्होंने मेरे साथ समय बिताया, वह पहली बार मेरे इस निवास पर आई थीं।

गौरतलब है कि नरेंद्र मोदी का परिवार उनके बचपन के दिनों में इतना गरीब था कि हीराबेन को अपने बच्चों को पालने के लिए दूसरे के घरों में बर्तन भी मांजने पड़ते थे जिसका जिक्र भावुक हो कर पीएम मोदी कई बार कर चुके हैं।