logo-image

पाकिस्‍तान की गीदड़भभकी का मोदी सरकार के मंत्री ने दिया करारा जवाब, पढ़ें पूरी खबर

अठावले ने कहा कि इमरान खान को भारत से दुश्‍मनी भारी पड़ेगी. फिर भी यदि वे ऐसा चाहते हैं तो हमें भी एक बार आर-पार की लड़ाई लड़ लेनी चाहिए.

Updated on: 09 Aug 2019, 02:50 PM

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद तिलमिलाए पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के अलावा वहां के मंत्रियों की गीदड़भभकी का मोदी सरकार के मंत्री ने करारा जवाब दिया है. केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने इमरान खान को चेतावनी भरे लहजे में कहा कि यदि वो आर-पार की लड़ाई चाहते हैं तो इस बार हो ही जाए. भारत भी इससे पीछे नहीं हटेगा और पीओके (पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर) को लेकर ही दम लेगा.

यह भी पढ़ें : धारा 370 के समर्थन में कांग्रेस से इस्तीफा देने वाले भुवनेश्वर कलीता बीजेपी में होंगे शामिल

उत्‍तर प्रदेश के मथुरा में आयोजित कार्यक्रम में अठावले ने कहा, अगर वो (पाकिस्तान) दुश्मनी चाहते हैं तो फिर एक बार आर-पार की लड़ाई हो जाए. इस बार हम पाक अधिकृत कश्मीर को वापस ले ही लेंगे. उन्‍होंने यह भी कहा कि पाकिस्तान एक बिल्ली के समान है, जबकि भारत शेर है.

अठावले ने कहा कि इमरान खान को भारत से दुश्‍मनी भारी पड़ेगी. फिर भी यदि वे ऐसा चाहते हैं तो हमें भी एक बार आर-पार की लड़ाई लड़ लेनी चाहिए. अगर ऐसा होता है तो हम पीओके लेकर ही मानेंगे. हम ईंट का जवाब पत्‍थर से देंगे. उन्होंने साफ किया कि कोई दबाव नहीं है और यदि कोई कार्रवाई होती है तो हम भी पीछे नहीं रहेंगे.

यह भी पढ़ें : सावन के अंतिम सोमवार को एक और 'धमाका' करेंगे पीएम नरेंद्र मोदी, जानें क्‍या

अठावले ने कहा कि पाकिस्तान केवल गीदड़ भभकियां ही दे सकता है, लेकिन इस बार किसी भी बात को हल्के में नहीं लिया जाएगा और हर स्तर पर जवाब दिया जाएगा.