logo-image

सरकार के 8 साल पूरे होने पर शिमला में रैली करेंगे पीएम मोदी

मुख्यमंत्री, केंद्रीय मंत्री, सांसद तथा भाजपा शासित प्रदेश सरकारों के मंत्री कार्यक्रम में भाग लेंगे और प्रधानमंत्री के संबोधन से पहले जनसभा को संबोधित करेंगे.

Updated on: 28 May 2022, 01:46 PM

highlights

  • किसानों के खातों में सहायता राशि की जाएगी ट्रांसफर
  • सभी मंडलों में स्थानीय नेताओं का संबोधन होगा पहले

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 31 मई को सुबह 10:30 बजे शिमला का रिज मैदान में विशाल रैली के माध्यम से देशभर के विभिन्न स्थानों से जुड़े लाभार्थी एवं आमजन को संबोधित करेंगे. पीएम किसान सम्मान निधि के अंतर्गत उसी समय 11 करोड़ से अधिक किसानों को सीधे उनके खातों में सहायता राशि भी ट्रांसफर की जाएगी. प्रदेश की राजधानी और सभी जिलों में कार्यक्रम का आयोजन केंद्र एवं प्रदेश सरकारों द्वारा किया जा रहा है. पार्टी स्तर पर भी कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी देकर अधिक से अधिक लोग इस कार्यक्रम में भाग ले यह सुनिश्चित किया जाएगा.

मुख्यमंत्री, केंद्रीय मंत्री, सांसद तथा भाजपा शासित प्रदेश सरकारों के मंत्री कार्यक्रम में भाग लेंगे और प्रधानमंत्री के संबोधन से पहले जनसभा को संबोधित करेंगे. सभी मंडलों पर भाजपा के बैनर तले लाभार्थियों को एकत्रित करके बड़ी स्क्रीन लगाकर तथा मंच बनाकर पहले स्थानीय नेताओं का संबोधन होगा उसके बाद प्रधानमंत्री का संबोधन सामूहिक रूप को सुना जाएगा.

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के राजनीतिक सलाहकार जामवाल ने कहा कि रोडशो के बाद मोदी केंद्र में अपनी सरकार के आठ बरस पूरे होने के मौके पर ऐतिहासिक रिज मैदान में रैली को संबोधित करेंगे. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री देशभर में 17 सरकारी योजनाओं के लाभार्थियों से डिजिटल माध्यम से रूबरू होंगे. पीएम मोदी का जून में धर्मशाला जाने का भी कार्यक्रम है, जहां वह विभिन्न राज्यों के मुख्य सचिवों को संबोधित करेंगे. हिमाचल प्रदेश में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं.