logo-image

उपलब्धियों से भरा रहा मोदी सरकार 2.0 का एक साल, अब इन 11 मंत्रों संग जनता के बीच जाएगी पार्टी

मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का एक वर्ष पूरा हो गया है. बीजेपी का दावा है की यह वर्ष कई ऐतिहासिक उपलब्धियों से भरा रहा है. कोरोना संक्रमण के समय में कड़े निर्णय लेने और उसके प्रभावी तरीके से लागू करवाने को लेकर सरकार की विश्व भर में प्रशंसा हुई.

Updated on: 26 May 2020, 09:51 AM

नई दिल्ली:

मोदी सरकार (Modi Sarkar) के दूसरे कार्यकाल का एक वर्ष पूरा हो गया है. बीजेपी का दावा है की यह वर्ष कई ऐतिहासिक उपलब्धियों से भरा रहा है. कोरोना संक्रमण (Corona Infection) के समय में तमाम कड़े निर्णय लेने और उसके प्रभावी तरीके से लागू करवाने को लेकर मोदी सरकार की विश्व भर में प्रशंसा हुई. विश्व के तमाम नेताओं ने पीएम मोदी की तारीफ की है. लोगों का भी मानना है कि कोरोना संकट से निपटने में मोदी सरकार काफी हद तक सफल रही है. अब सरकार के एक साल पूरा होने पर पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा की अगुवाई में कई महत्वपूर्ण कार्यक्रम बनाए गए हैं.

  1. पीएम मोदी द्वारा लिखे गए एक पत्र जिसमें आत्मनिर्भर भारत और कोरोना से कैसे बचें और अच्छी आदतों के संकल्प को 10 करोड़ परिवारों तक पहुँचाना है.
  2. इस पत्र के वितरण के दौरान कार्यकर्ता 2 से ज्यादा की संख्या में न रहे और रेड ज़ोन में जाने से बचें.
  3. सभी मोर्चा द्वारा फेस कवर और सैनिटाइजर वितरण का कार्यकम्र प्रारंभ किया जाए.
  4. मोदी सरकार की एक वर्ष की मुख्य उपलब्धियां, आत्मनिर्भर भारत, और कोरोना से प्रभावी तरीके से लड़ने को लेकर सरकार की बातों को जनता तक पहुचाने के लिए पूरे देश में 150 मीडिया सेंटरों में प्रेस कॉन्फ्रेंस करें
  5. स्वदेशी के इस्तेमाल का संकल्प लें
  6. बीजेपी अध्यक्ष का संबोधन फेसबुक लाइव पर किया जाएगा. इसका प्रचार किया जाए
  7. सरकार की उपलब्धियों का डिजिटल बुलेटिन निकाला जाए
  8. वर्चुअल रैलियों का आयोजन किया जाएगा , बड़े राज्यों में 2 रैली छोटे में एक रैली , 750 से अधिक कार्यकर्ता एक बार मे इसमें जुड़े
  9. 1000 वर्चुअल कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया जाए
  10. मोदी सरकार ने जो आर्थिक पैकेज का ऐलान किया उसका प्रचार प्रसार करें
  11. हर कार्यक्रम में आत्मनिर्भर भारत की बात करें.