logo-image

मोदी ने जम्मू-कश्मीर सड़क दुर्घटना में लोगों के मारे जाने पर शोक व्यक्त किया

मोदी ने जम्मू-कश्मीर सड़क दुर्घटना में लोगों के मारे जाने पर शोक व्यक्त किया

Updated on: 28 Oct 2021, 01:45 PM

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले में एक सड़क दुर्घटना में लोगों की मौत पर दुख व्यक्त किया और पीड़ितों के लिए प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष (पीएमएनआरएफ) से अनुग्रह राशि को मंजूरी दी।

प्रधानमंत्री कार्यालय ने मोदी के हवाले से ट्वीट किया, जम्मू-कश्मीर में डोडा के ठथरी के पास सड़क दुर्घटना से दुखी हूं। दुख की इस घड़ी में मैं शोक संतप्त परिवारों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करता हूं। मैं प्रार्थना करता हूं कि जो लोग घायल हुए हैं, वे जल्द से जल्द ठीक हो जाएं।

प्रधानमंत्री ने कहा, जम्मू-कश्मीर में दुर्घटना के कारण जान गंवाने वालों के परिजनों को पीएमएनआरएफ की ओर से 2-2 लाख रुपये की अनुग्रह राशि दी जाएगी। घायलों को 50,000 रुपये दिए जाएंगे।

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दुख व्यक्त करते हुए ट्वीट किया, जम्मू-कश्मीर में डोडा के पास ठथरी में सड़क दुर्घटना की खबर बेहद दुखद है। स्थानीय प्रशासन और भाजपा कार्यकर्ता पूरी लगन से राहत और बचाव अभियान चला रहे हैं। शोक संतप्त परिवारों के प्रति मेरी संवेदनाएं और मैं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।

जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले में गुरुवार को एक सड़क दुर्घटना में दस लोगों की मौत हो गई और 16 अन्य घायल हो गए।

ठथरी-डोडा मार्ग पर सुइगढ़ी में यात्रियों को ले जा रही एक मिनी बस, चालक के नियंत्रण से बाहर हो गई और गहरी खाई में जा गिरी। मिनीबस ठथरी से डोडा शहर जा रही थी।

सूत्रों ने कहा, तुरंत राहत और बचाव अभियान शुरू किया गया। घायलों को अस्पताल पहुंचाया जा रहा है।

पहाड़ी डोडा जिला अपनी खतरनाक सड़कों के लिए कुख्यात रहा है, जिस पर ओवरलोडिंग और तेज गति से वाहन चलाने से अक्सर घातक दुर्घटनाएं होती हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.