logo-image

मॉडल राजकन्या बरुआ सड़क हादसा मामले में फिर गिरफ्तार

मॉडल राजकन्या बरुआ सड़क हादसा मामले में फिर गिरफ्तार

Updated on: 06 Oct 2021, 09:50 PM

गुवाहाटी:

मॉडल और 2016 की मिस इंडिया फाइनलिस्ट राजकन्या बरुआ, जिन्होंने पिछले हफ्ते गुवाहाटी में कथित तौर पर तेज रफ्तार और नशे की हालत में कार चलाते समय सड़क किनारे आठ कर्मचारियों को घायल कर दिया था, उन्हें बुधवार को फिर से गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने यह जानकारी दी।

पुलिस ने कहा कि पुरुजीत चौधरी के नेतृत्व में गौहाटी मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल (जीएमसीएच) के छह सदस्यीय बोर्ड द्वारा रिपोर्ट सौंपे जाने के बाद 29 वर्षीय मॉडल को एक अस्पताल से फिर गिरफ्तार किया गया। उनकी सेहत अब पूरी तरह ठीक है।

रिपोर्ट में कहा गया है, वह (बरुआ) जांच अधिकारी के सामने पेश होने के लिए फिट हैं.. उन्हें किसी अस्पताल में भर्ती होने की जरूरत नहीं है। किसी मेडिकल इमरजेंसी की स्थिति में वह जीएमसीएच के आपातकालीन विभाग या ओपीडी में जा सकती हैं।

जीएमसीएच के अधीक्षक अभिजीत शर्मा ने मीडिया को बताया कि मेडिकल बोर्ड की टीम ने बरुआ के साथ-साथ अन्य डॉक्टरों से भी व्यापक चर्चा की है।

शुक्रवार रात हुए हादसे के बाद 12 घंटे से भी कम समय में जमानत पाने वाली मॉडल स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतों का हवाला देते हुए मंगलवार को जांच अधिकारी के सामने पेश नहीं हुईं।

पुलिस ने कहा कि राजकन्या के परिवार के सदस्यों ने उनके पेश होने के लिए दो सप्ताह का समय मांगा था, क्योंकि उसका एक अस्पताल में इलाज चल रहा है।

पुलिस ने तब बरुआ पर मेडिकल बोर्ड की रिपोर्ट मांगी थी और इसे बुधवार को सौंप दिया गया।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि बरुआ के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की जमानती धाराओं के तहत एक कमजोर मामला दर्ज करने के लिए पुलिस की आलोचना के बाद मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा, जिनके पास गृह विभाग भी है, ने दुर्घटना के मामले की फिर से जांच करने के लिए इस मामले में हस्तक्षेप किया।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी भी उन पुलिसकर्मियों की भूमिका की जांच कर रहे हैं, जिन्होंने पहले मामले को निपटाया था।

शनिवार की रात रुक्मिणी नगर इलाके में बरुआ की तेज रफ्तार शेवरले एक वैन से टकरा जाने से आठ पीडब्ल्यूडी कार्यकर्ता घायल हो गए, जिनमें से एक की हालत गंभीर है। दिसपुर पुलिस ने कार जब्त कर ली और राजकन्या को गिरफ्तार कर लिया, लेकिन बाद में जमानत पर रिहा कर दिया।

कथित तौर पर, नशे में धुत मॉडल ने खानापारा इलाके के एक होटल में एक पार्टी में शामिल होने के बाद घर लौटते समय अपनी शेवरले कार काफी तेज गति से चलाई।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.