logo-image

मॉडल राजकन्या बरुआ की कार दुर्घटना के शिकार जोसेफ मारक की गुवाहाटी में मौत

मॉडल राजकन्या बरुआ की कार दुर्घटना के शिकार जोसेफ मारक की गुवाहाटी में मौत

Updated on: 10 Nov 2021, 08:50 PM

गुवाहाटी:

मॉडल और 2016 मिस इंडिया फाइनलिस्ट राजकन्या बरुआ की कार दुर्घटना के शिकार जोसेफ मारक की बुधवार को गौहाटी मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल (जीएमसीएच) में मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी।

बरुआ, जिन्होंने 1 अक्टूबर को गुवाहाटी में सड़क किनारे निर्माण श्रमिकों को टक्कर मार दी थी और जबकि कथित तौर पर कोविड -19 प्रेरित रात के कर्फ्यू के दौरान अपनी कार को तेज गति से चलाते हुए और नशे की हालत में, 6 अक्टूबर को फिर से गिरफ्तार किया गया था।

पुलिस ने कहा कि पड़ोसी मेघालय के रहने वाले जोसेफ का दो अक्टूबर से जीएमसीएच में इलाज चल रहा था।

जीएमसीएच के सूत्रों ने कहा कि जोसेफ, (जो अपने परिवार का एकमात्र कमाने वाला सदस्य था) दुर्घटना में अपना एक पैर खो चुका था और उसका दूसरा पैर भी काटना पड़ा था।

बरुआ को रुक्मिणीगांव के पास जीएस रोड पर इस घटना के घटित होने के 12 घंटे के भीतर पुलिस स्टेशन से जमानत मिल गई थी, लेकिन 29 वर्षीय मॉडल को जमानत देने के विवाद के बाद 6 अक्टूबर को फिर से गिरफ्तार कर लिया गया था।

जीएमसीएच की एक मेडिकल रिपोर्ट में उसकी अच्छी स्वास्थ्य स्थिति बताते हुए उसे फिर से आराम दिया गया था। बरुआ के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की जमानती धाराओं के तहत एक कमजोर मामला दर्ज करने के लिए पुलिस की आलोचना हुई थी।

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने पुलिस कर्मियों की भूमिका की जांच के आदेश दिए थे, जिनमें से कुछ को बाद में दंडित किया गया था। 1 अक्टूबर को, कथित तौर पर नशे में धुत मॉडल ने गुवाहाटी के खानापारा इलाके के एक होटल में एक पार्टी करने के बाद घर लौटते समय कथित तौर पर अपनी कार तेज गति से चला रही था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.