logo-image

ग्वालियर में फौजी की गर्भवती पत्नी को पीटा और दुष्कर्म की धमकी दी

ग्वालियर में फौजी की गर्भवती पत्नी को पीटा और दुष्कर्म की धमकी दी

Updated on: 23 Mar 2022, 11:15 AM

ग्वालियर:

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में आपसी विवाद के दौरान बीच-बचाव के लिए आगे आई फौजी की गर्भवती पत्नी को कुछ लोगों ने पीटा और सार्वजनिक तौर पर दुष्कर्म करने तक की धमकी दे डाली। उन्होंने उसके कपड़े भी फाड़ने की कोशिश की।

मिली जानकारी के अनुसार, जीवाजीगंज इलाके में रहने वाली युवती अपने भाई के घर बहोड़ापुर के सिंधिया नगर आई थी। भाई का अपने पड़ोस में रहने वाले सालों से विवाद हुआ तो गर्भवती फौजी की पत्नी बीच बचाव के लिए पहुंची। इस पर आरोपियांे ने उस महिला की ही पिटाई कर दी। इस घटनाक्रम का वीडियो भी सामने आया है।

महिला का आरेाप है कि जब वह बीच-बचाव के लिए पहुंची तो आरोपियों ने सड़क पर ही उसके साथ मारपीट की और पेट पर भी लात मारी। कपड़े फाड़ने की भी कोशिश की गई। किसी तरह उसने अपना बचाव किया। इतना ही नहीं आरेापियों ने दुष्कर्म करने की भी धमकी दी।

नगर पुलिस अधीक्षक नागेंद्र सिंह का कहना है कि दो पक्षों के बीच विवाद की शिकायत पुलिस के पास आई है, इस पर दोनों पक्षों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस जांच कर रही है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.