logo-image

बिहार में ट्रैक्टर की बैटरी चोरी के आरोप में युवक की पीट-पीटकर हत्या

बिहार में ट्रैक्टर की बैटरी चोरी के आरोप में युवक की पीट-पीटकर हत्या

Updated on: 30 Sep 2021, 04:25 PM

नवादा:

बिहार के नवादा जिले के पकरीबरांव थाना क्षेत्र में कथित रूप से ट्रैक्टर की बैटरी चोरी करने के आरोप में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। पुलिस अब पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

पुलिस के एक अधिकारी ने गुरुवार को बताया कि बुधवार की रात पकरीबरांव थाना क्षेत्र के गंगटी गांव में ट्रैक्टर से बैटरी चोरी करते हुए ग्रामीणों ने एक युवक को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी गई।

जब इसकी सूचना पुलिस को मिली तो पुलिस गांव में पहुंची और युवक को ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ाकर घायल अवस्था में उसे इलाज के स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले आई। इलाज के क्रम में देर रात उसकी मौत हो गई।

मृतक की पहचान सुदनपुर गांव के रहने वाले अंजन इमरान के रूप में हुई है।

इधर, सुदनपुर में जब इस घटना की खबर मिली तो मृतक के परिजन भी पकीबरांव थाना पहुंचे। मृतक के परिजनों का आरोप है कि इमरान ग्रिल का काम करता है। बुधवार की शाम गंगटी गांव में एक व्यक्ति से बकाया पैसा मांगने गया था, जहां इसकी जमकर पिटाई कर दी गई जिससे इसकी मौत हो गई। मृतक के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।

इधर, पकरीबरांव के पुलिस उपाधीक्षक मुकेश कुमार साह ने आईएएनएस को बताया कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। इस मामले में जो भी दोषी होंगे उस पर कार्रवाई की जाएगी।

उन्होंने कहा कि अभी प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया जारी है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का पता चल सकेगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.