logo-image

दिल्ली: कार पाकिर्ंग को लेकर हुए झगड़े में युवक की हत्या

दिल्ली: कार पाकिर्ंग को लेकर हुए झगड़े में युवक की हत्या

Updated on: 19 Jul 2022, 04:25 PM

नई दिल्ली:

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कार पाकिर्ंग को लेकर हुए झगड़े में 32 वर्षीय एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। एक अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

मृतक की पहचान रोहित के रूप में हुई है, जो पेशे से बाउंसर था। घटना दक्षिणी दिल्ली के साकेत मेट्रो स्टेशन के आसपास इलाके में हुई।

पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) बनिता मैरी जयकर ने कहा कि शनिवार (16 जुलाई) को सुबह 2.53 बजे साकेत पुलिस स्टेशन में एक पीसीआर कॉल आई थी, जिसमें कहा गया कि एक घायल व्यक्ति साकेत मेट्रो स्टेशन के गेट नंबर 2 के पास पड़ा है।

डीसीपी ने कहा, पुलिस कर्मचारी तुरंत मौके पर पहुंचे लेकिन वहां कोई नहीं मिला। पूछताछ में पता चला कि घायल को सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी मौत हो गई।

मृतक के दोस्त राहुल यादव ने पुलिस को बताया कि वह अपने दोस्तों आशु यादव, अमित जैन और रोहित (मृतक) के साथ एक कार में था और जब रोहित मेट्रो स्टेशन गेट नंबर 2 के पास कार पार्क करने लगा तो वह उससे झगड़ने लगे। मारपीट के दौरान युवकों ने रोहित पर ईंटों और पत्थरों से वार कर दिया।

पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या), 308 (गैर इरादतन हत्या का प्रयास) और 34 (सामान्य इरादा) के तहत मामला दर्ज किया और घटना की जांच शुरू कर दी।

जांच के दौरान एक संदिग्ध की पहचान कर उसे पकड़ लिया गया। आरोपी का नाम 22 वर्षीय प्रियांशु बताया जा रहा है।

अधिकारी ने कहा कि पूछताछ के दौरान आरोपी प्रियांशु ने खुलासा किया कि वह साकेत मेट्रो स्टेशन के पास जहां गाड़ी खड़ी करना चाहते थे, वहां उन्होंने अपनी कार पार्क कर दी थी। इसको लेकर झगड़ा हुआ और फिर पत्थर और ईटों से हमला कर दिया।

अधिकारी ने आगे कहा कि शेष आरोपी अभी भी फरार हैं और उन्हें पकड़ने के लिए टीमों को तैनात किया गया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.