News Nation Logo

राज ठाकरे का दावा, लोकसभा चुनाव से पहले हो सकता है पुलवामा जैसा हमला, पीएम नरेंद्र मोदी पर साधा निशाना

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस) के प्रमुख राज ठाकरे ने केंद्र में सत्तारूढ़ मोदी सरकार पर एक बार निशाना साधा है.

News Nation Bureau | Edited By : Ruchika Sharma | Updated on: 09 Mar 2019, 11:57:50 PM
एमएनएस के प्रमुख राज ठाकरे (फोटो-IANS)

एमएनएस के प्रमुख राज ठाकरे (फोटो-IANS)

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस) के प्रमुख राज ठाकरे ने केंद्र में सत्तारूढ़ मोदी सरकार पर जमकर बरसे. एमएनएस के 13वें स्थापना दिवस के मौके पर राज ठाकरे ने दावा किया कि लोकसभा चुनाव से पहले कुछ महीनों के अंदर पुलवामा जैसा हमला संयोजित किया जा सकता है. उन्होंने कहा, 'मेरी बात याद रखना, एक और पुलवामा जैसा हमला अगले दो महीनों में सुनियोजित किया जाएगा. लोकसभा चुनाव के दौरान लोगों की समस्याओं से देशभक्ति की ओर ध्यान आकर्षित करने के लिए किया जाएगा.' ठाकरे ने आरोप लगाया कि सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और पीएम नरेंद्र मोदी हर नीतियों में बुरी तरह विफल है जिसमें राम मंदिर का मुद्दा भी शामिल है.

यह कोई पहला मामला नहीं है जब राज ठाकरे ने पुलवामा हमले को लेकर बीजेपी पर हमला किया हो. इससे पहले भी पुलमावा आतंकी हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ के जवानों को 'राजनीतिक शिकार' करार देते हुए राज ठाकरे ने दावा किया था कि राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (एनएसए) अजीत डोभाल से पूछताछ करने पर सच्चाई सामने आ जाएगी. प्रधानमंत्री पर हमलावर तेवर अख्तियार करते हुए ठाकरे ने कहा, पुलवामा हमले में शहीद हुए 40 जवान 'राजनीतिक शिकार' बने और हर सरकार ने इस तरह की चीजें गढ़ीं, लेकिन नरेंद्र मोदी के शासन में यह अक्सर हो रहा है.'

और पढ़ें: एयर स्ट्राइक के सबूूत मांगने से नाराज कांग्रेस प्रवक्ता ने दिया इस्तीफा, कहा- कांग्रेसी कहलाने पर आ रही शर्म 

बता दें कि जम्मू -कश्मीर के पुलवामा में 14 फरवरी को सीआरपीएफ के काफिले पर फिदायीन हमला हुआ था. इस हमले में 40 जवान शहीद हो गए थे. पुलवामा जिले में आतंकी ने श्रीनगर-जम्मू हाई-वे पर अपनी विस्फोटकों से लदी एसयूवी सीआरपीएफ की बस से टकराकर उसमें विस्फोट कर दिया. धमाका इतना जबरदस्त था कि बस के परखच्चे उड़ गए और आस पास जवानों के शव टुकड़ों में सड़क पर बिखेर गए. जैश ए मोहम्मद ने इस हमले की जिम्मेदारी ली है. पुलिस ने आतंकवादी की पहचान पुलवामा के काकापोरा के रहने वाले आदिल अहमद के तौर पर की है. उन्होंने बताया कि अहमद 2018 में जैश-ए-मोहम्मद में शामिल हुआ था. 

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

First Published : 09 Mar 2019, 08:52:04 PM