News Nation Logo

सलमान खान गोली लगने के बाद भी खड़ा हो जाता है, वो गोली फिल्मी होती है: राज ठाकरे

सलमान खान को ट्यूबलाइट करार देते हुए एमएनएस सु्प्रीमों ने सलमान को जम कर कोसा

News Nation Bureau | Edited By : Arib Mehar | Updated on: 01 Oct 2016, 02:46:12 PM

नई दिल्ली:

एमएनएस प्रमुख राज ठाकरे ने सलमान खान के खिलाफ हमला बोल दिया है। राज ठाकरे का कहना है कि सलमान को अगर पाकिस्तानी कलाकारों से इतना प्यार है तो वो पाकिस्तान चले जाएं। दरअसल इससे पहले शुक्रवार को सुपरस्टार सलमान खान ने पाक कलाकारों के उपर बड़ा बयान देते हुए कहा था कि वो कलाकार हैं आतंकवादी नहीं हैं और उनको भारत में काम करने की परमिट सरकार ही देती है।

वहीं सलमान ने उरी के बाद हुए सर्जिकल स्ट्राइक का समर्थन करते हुए कहा था कि ये एक्शन का रिएक्शन है और जो सेना ने किया है वो बहुत ही अच्छा कदम है। 

सलमान पर हल्ला बोलते हुए राज ठाकरे ने कहा "एक बात हमें समझ में आनी चाहिए कि हमारे जो जवान हैं जो सीमा की सुरक्षा कर रहे हैं, उनकी पाकिस्तान और पाकिस्तानी सैनिकों के साथ उनकी पर्सनल दुश्मनी नहीं है, लेकिन वहाँ पर वो मर रहे हैं, उनको गोलियां लग रही हैं, और उनको जो गोलियां लग रही है वो फिल्मी गोलियां नहीं हैं। वो असली गोलियां हैं। सलमान खान को जब लगती है तो बाद में खड़ा हो जाता है वो," 

 

 

फाइल फोटो
फाइल फोटो

एक इंटरव्यू में राज ठाकरे ने यहाँ तक कह डाला कि कहीं रात के अंधेरे में सलमान तो नहीं बोल रहे थे। उन्होंने कहा "मुझे लगता है इनकी तरफ ज्यादा ध्यान देने की आवश्यकता नहीं है, मुझे मालूम नहीं सलमान खान कब बोला है, रात को बोला नहीं होगा शायद लास्ट टाइम की तरह (पिछली बार जब सलमान ने याकूब मेमन पर ट्वीट किया था तो एमएनएस और बीजेपी ने उनपर रात के अंधेरे में शराब पीकर ट्वीट करने के इल्जाम लगाए थे।)

वहीं सलमान पर बोलते हुए कहा कि सलमान असल में ट्यूबलाइट की तरह कभी बोलना शुरू हो जाते हैंपहली बार तो मुझे लगता है कि बहुत बार ऐसा हुआ है कि सलमान खान की ट्यूबलाइट फिल्कर होती है

राज ठाकरे ने आगे कहा कि पाक कलाकारों को इंपोर्ट करने की क्या जरूरत है। "डेढ़ सौ करोड़ की आबादी में टैलेंट की कमी है क्या, जो हमें उनके कलाकार उधार लेने पड़ते हैं, ये बेवकूफ हैं इनको सिर्फ धंधा दिखता है जब इनकी फिल्में पाकिस्तान में लगती है, पाकिस्तान ने धोनी की फिल्म बैन की है ये चलता है,"।

First Published : 01 Oct 2016, 12:53:00 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.