News Nation Logo

MNS ने शाहरुख़ ख़ान और करन जौहर को दी धमकी मगर मुंबई पुलिस ने दिया सुरक्षा का आश्वासन

MNS नेता ने धमकी देते हुए कहा है- 'पाकिस्तानी कलाकार तो मार खाएंगे ही, साथ में जो यहां प्रोड्यूसर और डायरेक्टर हैं, उनको भी पीटेंगे।'

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Kumar | Updated on: 23 Sep 2016, 06:53:37 PM
File photo

नई दिल्ली:

उरी आतंकी हमले के बाद बढ़ रहे तनाव के बीच राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) ने पाकिस्तान के सभी कलाकारों को 48 घंटे में भारत छोड़ने के लिए कहा है। एमएनएस नेता शालिनी ठाकरे ने कहा है कि वो पाकिस्तानी कलाकारों की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' और 'रईस' को भी हिन्दुस्तान में रिलीज नहीं होने देंगी।

MNS नेता ने धमकी देते हुए कहा है- 'पाकिस्तानी कलाकार तो मार खाएंगे ही, साथ में जो यहां प्रोड्यूसर और डायरेक्टर हैं, उनको भी पीटेंगे।' जब उनसे पूछा गया कि आप हिंसा का सहारा क्यों लेंना चाहते हैं ?  इस सवाल के जवाब में MNS नेता ने कहा कि शाहरुख खान और करण जौहर को इसलिए टारगेट करेंगे क्योंकि उनकी फिल्मों में पाक आर्टिस्ट होते हैं और पाक आर्टिस्ट के साथ उन्हें कोई भी फिल्म नहीं करनी चाहिए।

इस मामले में अब बॉलिवुड कलाकार भी जुड़ते जा रहें हैं। गायक अभिजीत ने ट्वीट करते हुए कहा कि पाकिस्तानी कलाकारों को बॉलीवुड से बाहर करना चाहिए। इतना ही नहीं उन्होंने करन जौहर और महेश भट्ट पर प्रतिक्रिया देत हुए कहा कि उन्हें पाकिस्तानी एक्टर्स को काम नहीं देना चाहिये।

हालांकि मुंबई पुलिस ने इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि सभी कलाकारों को जरुरत होने पर सुरक्षा मुहैया की जाएगी। हमने सभी पुलिस थाने को अलर्ट कर दिया है और सभी लोगों पर नज़र रखी जा रही है।

First Published : 23 Sep 2016, 05:54:00 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.