logo-image

MMA स्टार फाइटर अब्दुल अजीम ने तोड़े रिंग के नियम, भारतीय फाइटर ने लगाए गंभीर आरोप

अफगानिस्तान के MMA स्टार फाइटर अब्दुल अजीम बदाक्षी ने भारतीय फाइटर श्रीकांत शेखर पर हमला कर घायल कर दिया है. श्रीकांत के मुताबिक वो जब रिंग से बाहर जा रहे तो बाहर बदाक्षी ने पीछे से आकर उनके जबड़े पर घूसा मारा और अपने साथियों के साथ मारपीट की

Updated on: 29 Jun 2022, 10:15 AM

नई दिल्ली :

अफगानिस्तान के MMA स्टार फाइटर अब्दुल अजीम बदाक्षी ने भारतीय फाइटर श्रीकांत शेखर पर हमला कर घायल कर दिया है. श्रीकांत के मुताबिक वो जब रिंग से बाहर जा रहे तो बाहर बदाक्षी ने पीछे से आकर उनके जबड़े पर घूसा मारा और अपने साथियों के साथ मारपीट की. जिससे आई गहरी चोटेों की वजह से श्रीकांत के को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. पुलिस के मुताबिक 24 जून को श्रीकांत की एमएलसी हौज खास थाने में मिली थी. जिसमें गंभीर चोट का जिक्र था श्रीकांत ने अपने स्टेटमेंट में बताया कि सिरीफोर्ड आडिटोरियम में रात करीब साढे दस बजे मैट्रिक्स फाइट नाइट 9 में सेठ रोसारियो और बदाक्षी के बीच फाइट खत्म होने के बाद उनपर हमला हुआ. जब वो जा रहे थे उस समय उन पर हमला हुआ.

यह भी पढ़ें : अब महंगा स्टांप शुल्क देने का झंझट हुआ खत्म, सिर्फ 5000 रुपए में कराएं रजिस्ट्री

जब वो अपने साथी सेठ रोसारियो को चेयर कर रहे थे तब सेठ रोजारियो से हारने वाले जहूर शाह के समर्थक नाराज हो गए. श्रीकांत शेखर के मुताबिक, अफगान प्रशंसकों ने उन पर पीछे से कुछ फेका मैनेजमैंट के लोगों ने बीच बचाव भी करवाया इतने में जाने माने MMA प्लेयर अब्दुल अजीम बदाक्षी ने उन्हें पीछे से घूंसा मारा. जिसके बाद लोगों ने उनका पीछा कर पीटा किसी तरह पीसीआर के पास जाकर उनकी जान बची इसके बाद श्रीकांत को उनके दोस्त हॉस्पिटल ले गए पुलिस ने इस मामले में FIR दर्ज कर जांच शुरु कर दी है.