News Nation Logo

मिथुन चक्रवर्ती हुए कोरोना पॉजिटिव, बंगाल में कर रहे थे चुनावी रैलियां

कोरोना के बीच मिथुन ने मालदा जिले के अंदर आने वाले भाइशना नगर में एक बड़ी चुनावी रैली की थी. इसके 500 से ज्यादा लोग शामिल हुए थे, जिसके बाद मिथुन पर नियम उल्लंघन के आरोप लगाए गए थे.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 27 Apr 2021, 03:32:10 PM
Mithun Chakraborty

मिथुन चक्रवर्ती हुए कोरोना पॉजिटिव (Photo Credit: न्यूज नेशन)

highlights

  • देश में कोरोना संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है
  • मिथुन चक्रवर्ती कोरोना संक्रमित हो गए हैं
  • कुछ समय के लिए मिथुन चक्रवर्ती होम क्वारंटाइन में हैं

 

 

नई दिल्ली:

मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) कोरोना संक्रमित (Coronavirus) हो गए हैं. जिसके बाद वो सभी जरूरी एहतियात बरतने के साथ-साथ गाइडलाइन्स भी फॉलो कर रहे हैं. वहीं कुछ समय के लिए वो होम क्वारंटाइन में ही हैं. हालांकि, अभी तक मिथुन की ओर से इन खबरों को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं आए ही. इन दिनों सबसे बिजी सेलेब्स में से एक हैं. इस बीच मीडिया रिपोट्स में बताया जा रहा है कि मिथुन चक्रवर्ती. कोरोना के बीच मिथुन ने मालदा जिले के अंदर आने वाले भाइशना नगर में एक बड़ी चुनावी रैली की थी. इसके 500 से ज्यादा लोग शामिल हुए थे, जिसके बाद मिथुन पर नियम उल्लंघन के आरोप लगाए गए थे. इतना ही नहीं, तृणमूल कांग्रेस की शिकायत के आधार पर जिलाधिकारी राजरशी मित्रा ने मिथुन के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के भी आदेश दिए थे.

यह भी पढ़ें : सुप्रीम कोर्ट की सख्त टिप्पणी- ये राष्ट्रीय आपदा है, संकट के वक्त अदालत महज मूकदर्शक नहीं रह सकती

मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) को कोरोना (Coronavirus) हो गया है. अभी वह होम क्‍वारंटीन है. बताया जा रहा है कि महामारी के बीच ऐक्‍टर, नियमों के मुताबिक सभी जरूरी एहतियात बरत रहे हैं. इससे पहले मिथुन पश्चिम बंगाल चुनाव में बीजेपी के लिए अलग-अलग जगहों पर कैंपेन करते नजर आए थे. हाल ही में उनके खिलाफ शिकायत हुई थी जब उन्‍होंने नियमों को तोड़ते हुए मालदा जिले की एक विधानसभा में रैली की थी. इसमें 500 से ज्‍यादा लोग मौजूद थे.

यह भी पढ़ें :ना खांसी-ना जुकाम, ये हैं कोरोना के नए लक्षण, कुछ ही घंटों में हो रही मौत

बता दें कि देश में कोरोना संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है. हर दिन कोरोना के मामले 3 लाख के पार जा रहे हैं, जिसके कारण एक्टिव केसों की संख्या में जबरदस्त बढ़ोतरी हुई है. इस महासंकट के बीच एक राहत की खबर है कि मंगलवार को देश में कोरोना के मामलों में कुछ हदतक तक कमी आई है. बीते 24 घंटे में देश में 3.23 लाख कोरोना के नए मामले सामने आए हैं, जो पिछले कुछ दिनों में कम आंकड़ा है. जबकि 2771 लोगों की मौत हुई है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 27 Apr 2021, 03:12:02 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.