logo-image

जेएनयू की लापता रिसर्च स्‍कॉलर छात्रा मिली, कहा- मैं अपनी मर्ज़ी से गई थी

11 मार्च को 26 साल की जेएनयू की एक रिसर्च स्कॉलर के गायब होने का मामला सामने आया था। पुलिस के मुताबिक लापता छात्रा मिल गई है।

Updated on: 15 Mar 2018, 05:30 PM

नई दिल्ली:

11 मार्च को 26 साल की जेएनयू की एक रिसर्च स्कॉलर के गायब होने का मामला सामने आया था। पुलिस के मुताबिक लापता छात्रा मिल गई है। दिल्ली पुलिस का कहना है कि छात्रा ने कहा कि वह अपनी मर्जी से कहीं गई थी और वह ठीक है। 26 साल की छात्रा जेएनयू में एमफिल लाइफ साइंस की फर्स्‍ट ईयर की छात्रा है।

पुलिस के मुताबिक, छात्रा की अपने परिजनों से 10 मार्च को बात हुई थी, लेकिन 11 मार्च को फ़ोन स्विच ऑफ आ रहा था। छात्रा की गुमशुदगी की मामला प्रकाश में तब आया जब छात्रा के परिजनों ने मार्च 12 को वसंत कुंज पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई थी।

बता दें कि इससे पहले भी जेएनयू से दो छात्र लापता हो चुके हैं। जिसकी खोजबीन जारी है। हाल ही में मुकुल जैन नाम का एक छात्र और उससे पहले नजीब अहमद गायब हो चुका है जिसका अभी तक कोई भी सुराग नहीं मिला है। 

इससे पहले अक्टूबर 2016 में नजीब अहमद नाम का एक छात्र भी लापता हो गया था। अभी तक इस मामले में नजीब के बारे में पता नहीं चल पाया है। इस मामले की जांच सीबीआई कर रही है। सीबीआई ने नजीब अहमद का पता बताने वालों को 10 लाख रुपये इनाम देने की घोषणा की है।

और पढ़ें- सोनिया के 'डिनर डिप्लोमेसी' में बोले तेजस्वी यादव- तानाशाह सरकार को उखाड़कर फेंकना है