logo-image

नाबालिग लड़की का यौन शोषण करने के आरोप में तमिलनाडु का फरार डॉक्टर गिरफ्तार

नाबालिग लड़की का यौन शोषण करने के आरोप में तमिलनाडु का फरार डॉक्टर गिरफ्तार

Updated on: 17 Nov 2021, 10:05 PM

चेन्नई:

यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पोक्सो) अधिनियम के तहत आरोपित एक 55 वर्षीय ऑथोर्पेडिक सर्जन को 16 वर्षीय लड़की का यौन उत्पीड़न करने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

सर्जन, (जिसकी पहचान जे. रजनीकांत के रूप में हुई है) करूर के मदाविलगाम में डॉ जीसी अस्पताल चलाते हैं। वह अस्पताल के एक कर्मचारी की बेटी 16 साल की बच्ची से कथित तौर पर मारपीट करने के बाद फरार हो गया था।

अस्पताल के प्रबंधक, सरवनन और रजनीकांत ने लड़की को एक व्हाट्सएप संदेश भेजा था, जिसमें उसे अपनी मां के लिए दीपावली बोनस सौंपने के लिए अस्पताल में आमंत्रित किया गया था।

जब वह अस्पताल पहुंची, तो रजनीकांत ने सरवनन की मदद से बच्ची के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया। उसने तुरंत अपनी मां को सूचित किया, जिसने बदले में करूर ऑल-वुमन पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई।

सरवनन को 14 अक्टूबर को गिरफ्तार किया गया था, जबकि रजनीकांत बुधवार को करूर पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए जाने से पहले फरार था। इन दोनों पर पोस्को एक्ट के तहत आरोप लगाए गए हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.