logo-image

राजस्थान : स्कूल परिसर में 8वीं की छात्रा से दुष्कर्म के आरोप में प्रधानाध्यापक गिरफ्तार

राजस्थान : स्कूल परिसर में 8वीं की छात्रा से दुष्कर्म के आरोप में प्रधानाध्यापक गिरफ्तार

Updated on: 16 Oct 2021, 08:20 PM

जयपुर:

राजस्थान पुलिस ने शनिवार को एक सरकारी स्कूल की कक्षा के अंदर आठवीं कक्षा में पढ़ने वाली 11 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में एक स्कूल के प्रधानाध्यापक को गिरफ्तार किया है।

पीड़िता ने बाल कल्याण समिति को फोन कर अपनी आपबीती सुनाई। कमेटी ने सिंघाना थाना क्षेत्र की पुलिस से संपर्क कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

सिंघाना थाने के अधिकारी भजन राम के मुताबिक, अपराध की रिपोर्ट 5 अक्टूबर को दर्ज की गई थी। आरोपी प्रधानाध्यापक ने लड़की को घटना के बारे में किसी और को बताने की कोशिश करने पर जान से मारने की धमकी भी दी थी।

उन्होंने आगे कहा, हालांकि, जैसे ही लड़की ने बाल कल्याण समिति के साथ अपनी कहानी साझा की, आरोपी प्रधानाध्यापक केशव यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और उसके खिलाफ पॉक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया। आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटना के बाद से बच्ची काफी परेशान थी। पढ़ाई के दौरान उसने चाइल्ड हेल्पलाइन नंबर देखा और उस पर संपर्क किया, जिसने तुरंत बाल कल्याण समिति की अध्यक्ष अर्चना चौधरी को सूचित किया। टीम ने बच्ची से मुलाकात की और झुंझुनू के एसपी मनीष त्रिपाठी को इसकी सूचना दी, जिन्होंने स्कूल के प्रधानाध्यापक को गिरफ्तार करने के लिए टीम भेजी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.