logo-image

बिहार के समस्तीपुर में दिव्यांग नाबालिग लड़की से दुष्कर्म

बिहार के समस्तीपुर में दिव्यांग नाबालिग लड़की से दुष्कर्म

Updated on: 23 Aug 2021, 05:55 PM

पटना:

बिहार के समस्तीपुर जिले में एक दिव्यांग किशोरी के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म का मामला सामने आया है। एक पुलिस अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी।

पीड़िता अपने घर में अकेली थी, जब उसी मोहल्ले के एक युवक ने उसके साथ बेरहमी से दुष्कर्म किया। दुष्कर्म के बाद वह घर में अचेत अवस्था में मिली।

पीड़िता की मां ने कहा, जब मैं घर लौटी, तो मैंने अपनी बेटी, जो बहरी और गूंगी है, को खून से लथपथ देखा। हमने उसे इलाज के लिए पास के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। उसने होश में आने के बाद अपनी आपबीती सुनाई।

उन्होंने कहा, प्रारंभिक चिकित्सा जांच के बाद, डॉक्टरों ने हमें यौन उत्पीड़न के बारे में सूचित किया। इसके बाद मैं समस्तीपुर के महिला थाने में गई और आरोपी के खिलाफ एक लिखित शिकायत दी।

महिला थाने की एसएचओ पुष्पलता ने कहा, हमने पीड़िता की मां के बयान के आधार पर पहचाने गए युवक के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज की है। आरोपी फरार है। पीड़िता की मेडिकल जांच में दुष्कर्म की पुष्टि हुई है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.