logo-image

बिहार के खगड़िया में नाबालिग लड़की से तीन लोगों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

बिहार के खगड़िया में नाबालिग लड़की से तीन लोगों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

Updated on: 02 Sep 2021, 11:40 AM

पटना:

बिहार के खगड़िया जिले में तीन युवकों ने 14 वर्षीय नाबालिग लड़की से कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया।

पीड़िता एक जन्माष्टमी समारोह में गई थी जहां कथित घटना हुई थी।

खगड़िया के परबट्टा पुलिस थाने के एसएचओ संजय कुमार विश्वास ने कहा कि पीड़िता कार्यक्रम में हिस्सा लेकर घर लौट रही थी, तभी बाइक सवार तीन युवकों ने उसका अपहरण कर लिया।

दो आरोपियों की पहचान अक्षय कुमार और गोलू कुमार के रूप में हुई है। तीसरे की शिनाख्त की जा रही है। आरोपी ने वारदात को अंजाम देने के बाद उसे घटना के बारे में किसी को बताने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी थी।

पीड़िता के प्राइवेट पार्ट में चोट आई है। हालांकि, उसने घटना के बारे में किसी को नहीं बताया, बुधवार शाम उसकी तबीयत बिगड़ने के बाद परिजनों ने उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया था।

विश्वास ने कहा कि डॉक्टरों ने इलाज के दौरान पीड़िता के साथ यौन उत्पीड़न का पता लगाया। फिर उसने मेडिकल स्टाफ और हमें अपनी आपबीती बताई।

अधिकारी ने कहा कि आरोपियों पर पॉक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। वे फरार हैं और उन्हें पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.