logo-image

नेटफ्लिक्स फिल्म मिन्नल मुरली में सुपरहीरो की भूमिका निभाएंगे टोविनो थॉमस

नेटफ्लिक्स फिल्म मिन्नल मुरली में सुपरहीरो की भूमिका निभाएंगे टोविनो थॉमस

Updated on: 06 Sep 2021, 02:35 PM

मुंबई:

टोविनो थॉमस आगामी मलयालम नेटफ्लिक्स फिल्म मिन्नल मुरली में एक सुपरहीरो की भूमिका निभाते नजर आएंगे। अभिनेता का कहना है कि वह शुरू से ही मिन्नल मुरली के किरदार से जुड़े और प्रतिबद्ध रहे हैं।

टोविनो ने कहा, मैं शुरू से ही मिन्नल मुरली के चरित्र से जुड़ा और प्रतिबद्ध रहा हूं। मैंने अपना सारा समय अपने निर्देशक के साथ संवाद करने में बिताया ताकि सर्वोत्तम संभव परिणाम सुनिश्चित किया जा सके और मिन्नल मुरली को बनाने में भारी मात्रा में काम किया गया है।

उन्होंने कहा कि मैंने बहुत कुछ सीखा और आभारी हूं कि इस अजीब समय के दौरान, लोग अभी नेटफ्लिक्स के माध्यम से अपने घरों में आराम से सिनेमा की सराहना कर रहे हैं।

टोविनो ने कहा, मुझे उम्मीद है कि फिल्म देखने वाला हर कोई मिन्नल मुरली को उतना ही प्यार करेगा जितना मैं करता हूं।

मिन्नल मुरली वीकेंड ब्लॉकबस्टर्स (सोफिया पॉल) द्वारा निर्मित है और फिल्म का निर्देशन बेसिल जोसेफ ने किया है।

टोविनो सुपरहीरो मिन्नल मुरली के रूप में अभिनय करेंगे। इसमें एक साधारण आदमी से सुपरहीरो बने मुरली की कहानी है, जो बिजली के एक बोल्ट से मारा जाता है और उसे विशेष शक्तियां प्रदान करता है।

निर्देशक बेसिल जोसेफ ने कहा, हम एक ऐसा सुपरहीरो बनाना चाहते थे, जिससे लोग भावनात्मक स्तर पर जुड़ सकें। हालांकि एक सुपरहीरो फिल्म का सार एक्शन है, हमारे वास्तविक प्रयास एक मजबूत कथा पर केंद्रित थे जो खड़े हो सकें।

फिल्म में गुरु सोमसुंदरम, हरीश्री अशोकन और अजू वर्गीस भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। प्रशंसकों को अपने नए पसंदीदा सुपरहीरो से मिलने का मौका देते हुए, फिल्म का प्रीमियर तमिल, तेलुगु, कन्नड़, हिंदी और अंग्रेजी में डब के साथ होगा।

वीकेंड ब्लॉकबस्टर्स से सोफिया पॉल ने फिल्म के निर्माण के बारे में बात करते हुए कहा, एक निर्माता के रूप में, यह मेरा सबसे चुनौतीपूर्ण लेकिन संतुष्टिदायक अनुभव था। मुझे इस यात्रा पर गर्व है। हम अभिनेताओं, तकनीशियनोंऔर प्लेटफार्मों की सर्वश्रेष्ठ टीम को इस लोकल सुपरहीरो मिन्नल मुरली को साथ लाए हैं।

यह सुपरहीरो फिल्म भाषाओं से परे है। मूल रूप से, यह भावनाओं और परिस्थितियों की एक मानवीय कहानी है। मैं मिन्नल मुरली पर रोमांचित और गर्व महसूस कर रहा हूं।

प्रतीक्षा राव, निदेशक, फिल्म्स और लाइसेंसिंग, नेटफ्लिक्स इंडिया ने कहा, मलयालम सिनेमा ने दर्शकों को अभिनव कहानी और अविश्वसनीय फिल्म निर्माण शिल्प के साथ आकर्षित किया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.