News Nation Logo
Banner

जबलपुर में मिनी ट्रक खाई में गिरा, 11 मरे, 40 घायल

इस हादसे में मारे गए मजदूरों के परिजनों को जिला प्रशासन ने एक-एक लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने का ऐलान किया है। घायलों का हाल जानने के लिए चिकित्सा शिक्षा मंत्री शरद जैन भी अस्पताल पहुंचे

IANS | Updated on: 28 Mar 2017, 12:07:10 AM
फाइल फोटो

फाइल फोटो

जबलपुर:

मध्यप्रदेश के जबलपुर जिले के चरगवां थाना क्षेत्र में एक मिनी ट्रक (टाटा 407) सोमवार सुबह खाई में गिर गया, जिससे उसमें सवार 11 मजदूरों की मौत हो गई और अन्य 40 घायल हो गए।

मरने वालों में 10 महिलाएं हैं। जबलपुर के एसपी महेंद्र सिंह सिकरवार ने बताया कि चरगवां थाना क्षेत्र स्थित ललपुर गांव से कुछ मजदूर मिनी ट्रक में सवार होकर एक फार्म हाउस में सब्जी तोड़ने का काम करने जा रहे थे। रास्ते में एक कच्ची सड़क के धंस जाने के कारण मिनी ट्रक अनियंत्रित होकर खाई में गिर गया। इस हादसे में 11 मजदूरों की मौत हुई है।

और पढ़ें: Exclusive Video: मध्यप्रदेश के जबलपुर के खमरिया में सेना की हथियार फैक्ट्री में भीषण ब्लास्ट, 20 से ज्यादा लोग घायल

शुरुआत में मृतकों की संख्या 12 सामने आई थी, क्योंकि एक मरणासन्न था। उसकी हालत अब भी गंभीर है।

चरगवां थाने के प्रभारी राजेंद्र बादरी के मुताबिक, इस हादसे में 10 गुड्डी बाई (45), पांचो बाई (18), शकुन बाई (45), दस्सो बाई (45), देवी बाई (18), रना बाई (50), लक्ष्मी बाई (19), मनीष (18), सरोज (38), हिम्मा बाई (47) और एक युवक सुरेंद्र गोंड (18) की मौत हो गई। मरने वालों में सात नीची और तीन हीरापुर गांव के हैं।

पुलिस ने बताया किइस हादसे में 40 मजदूर घायल हुए हैं। घायलों में भी अधिकांश महिलाएं हैं। सभी का मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज चल रहा है।

इस हादसे में मारे गए मजदूरों के परिजनों को जिला प्रशासन ने एक-एक लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने का ऐलान किया है। घायलों का हाल जानने के लिए चिकित्सा शिक्षा मंत्री शरद जैन भी अस्पताल पहुंचे।

और पढ़ें: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कराएंगे आसिफ का इलाज, कैंसर से है पीड़ित, कलेक्टर को दिए निर्देश

First Published : 27 Mar 2017, 11:57:00 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Truck Collapses Jabalpur
×