logo-image

मीनाक्षी लेखी के बयान पर आप का जवाब, बताया हास्यास्पद

मीनाक्षी लेखी के बयान पर आप का जवाब, बताया हास्यास्पद

Updated on: 22 Feb 2022, 10:50 PM

नई दिल्ली: 22 फरवरी:

दिल्ली में भाजपा और आम आदमी पार्टी के बीच अक्सर स्कूल व अन्य मुद्दों पर जुबानी जंग होती रहती है। अब बीजेपी की केंद्रीय राज्य मंत्री मीनाक्षी लेखी ने दिल्ली सरकार और एमसीडी के कामों की तुलना करते हुए बेहतर बताया। उनके बयान के बाद अब आप ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए उनके बयानों को हास्यास्पद बताया है।

आप एमसीडी प्रभारी दुर्गेश पाठक ने कहा कि, बीजेपी शासित एमसीडी ने दिल्ली में क्या किया है, उसका नजारा तब दिखाई देता है जब आप सड़कों पर घूमते हैं। आज दिल्ली की सड़कें और नालियां कूड़े से भरी पड़ी हैं। इनके पार्षद अमीर होते गए और कर्मचारी गरीब होते गए।

दरअसल केंद्रीय राज्य मंत्री मीनाक्षी लेखी ने बयान दिया कि भाजपा शासित दिल्ली नगर निगम ने बहुत काम करके दिखाया जो दिल्ली सरकार नहीं कर पाई। उनका मुताबिक, एमसीडी की तुलना में दिल्ली सरकार ने कई हजार गुणा पैसा बजट में अधिक खर्च किया।

साथ ही दुर्गेश पाठक ने बयानों को हास्यास्पद बताते हुए आगे कहा कि, मैं उनसे कहना चाहूंगा कि पूरी दिल्ली जानती है कि असलियत क्या है। और उन्होंने जो प्रचार और काम करने में अंतर की बात की है, तो मैं उनकी बात से सहमत हूं। वाकई बीजेपी शासित एमसीडी प्रचार करते वक्त तो जनता से बड़े-बड़े वादे करती है, विकास की बड़ी-बड़ी बातें करती है, लेकिन उनके काम उसके बिल्कुल विपरीत हैं।

विकास के नाम पर उन्होंने दिल्ली को गंदा कर रखा है। वादों के नाम पर उन्होंने दिल्ली की जनता और एमसीडी कर्मचारियों को बार-बार ठगा है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.