logo-image

असम में उग्रवादियों ने 5 ट्रक चालकों की हत्या की, वाहनों में लगाई आग

असम में उग्रवादियों ने 5 ट्रक चालकों की हत्या की, वाहनों में लगाई आग

Updated on: 27 Aug 2021, 01:05 PM

गुवाहाटी:

असम के दीमा हसाओ जिले में दीमासा नेशनल लिबरेशन आर्मी (डीएनएलए) के उग्रवादियों द्वारा की गई गोलीबारी में एक सीमेंट कंपनी के पांच ट्रक चालकों की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए।

पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि हमला गुरुवार देर रात हुआ।

गुवाहाटी में एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि डीएनएलए उग्रवादियों ने छह ट्रकों में आग लगाने से पहले ट्रक ड्राइवरों और अन्य लोगों पर कई राउंड गोलियां चलाईं। जब उग्रवादियों ने अत्याधुनिक हथियारों से उन पर गोलियां चलाईं तो ट्रकों के कम से कम सात चालक और सहायक पास के जंगलों में भागने में सफल रहे।

जिला पुलिस प्रमुख जयंत सिंह के नेतृत्व में असम राइफल्स के जवान और असम पुलिस के जवान उमरंगसु लंका रोड पर रेंजरबील स्थित घटनास्थल पर पहुंच गए हैं और जले हुए ट्रकों से पांच ड्राइवरों के शव बरामद किए हैं।

सुरक्षा बलों ने पहाड़ी जिले में उग्रवादियों को पकड़ने के लिए बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान शुरू किया है, जो गुवाहाटी से लगभग 300 किलोमीटर दक्षिण पूर्व में है।

ट्रकों से सीमेंट निर्माण संयंत्र के लिए कोयला और अन्य सामग्री ले जाया जा रहा था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.