logo-image

उग्रवादियों ने रांची में तालाब निर्माण में लगे तीन भारी वाहनों में लगाई आग

उग्रवादियों ने रांची में तालाब निर्माण में लगे तीन भारी वाहनों में लगाई आग

Updated on: 04 Feb 2022, 05:00 PM

रांची:

रांची जिले के बुढ़मू थाना क्षेत्र अंतर्गत साडम गांव में प्रतिबंधित संगठन टीपीसी के उग्रवादियों ने एक तालाब के निर्माण कार्य में लगे तीन भारी वाहनों को जला डाला। वारदात गुरुवार-शुक्रवार की देर रात की है।

बताया गया है कि उग्रवादियों ने तालाब का निर्माण करा रहे ठेकेदार से मोटी रकम की मांग की थी। ठेकेदार से कहा गया था कि रकम का भुगतान किए बगैर काम कराया तो इसके गंभीर परिणाम होंगे। भूमि संरक्षण विभाग की ओर से तालाब निर्माण की इस योजना का ठेका लेने से पहले भी ठेकेदार मनोज गुप्ता को उग्रवादी संगठन की ओर से धमकी दी गई थी। उन्होंने इसे लेकर थाने में लिखित शिकायत भी की थी।

तालाब निर्माण का काम शुरू होने के कुछ ही दिनों बाद गुरुवार रात को हथियारबंद उग्रवादियों ने मौके पर धावा बोलकर वहां मौजूद मजदूरों और ठेकेदार के कर्मियों से मारपीट की और इसके बाद हाईवा और पोकलेन मशीन सहित तीन वाहनों में आग लगा दी। घटना की सूचना मिलने के बाद शुक्रवार सुबह पुलिस मौके पर पहुंची।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.