logo-image

तमिलनाडु में लापता लड़की का क्षत-विक्षत, बंधा हुआ और गले में फंदा लगा मिला

तमिलनाडु में लापता लड़की का क्षत-विक्षत, बंधा हुआ और गले में फंदा लगा मिला

Updated on: 18 Dec 2021, 12:40 AM

चेन्नई:

तमिलनाडु के कोयंबटूर के शिवानंदपुरम स्थित अपने आवास से 11 दिसंबर से लापता हुई कक्षा 10 की एक 14 वर्षीय लड़की का शव क्षत-विक्षत, हाथ और पैर बंधे और गर्दन के चारों ओर एक रस्सी के साथ बंधा हुआ कचरे के ढेर में मिला। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

शव गुरुवार को यमुना नगर में एक डंप के पास मिला था।

काम से घर लौटने पर लड़की के लापता होने के बाद लड़की की मां ने रामनाथपुरम महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई थी।

याचिका में महिला ने कहा कि पति के अलग होने के बाद से वह पिछले आठ साल से अपनी मां और 17 और 14 साल की अपनी दो बेटियों के साथ रह रही है। उन्होंने कहा कि वह मजदूरी करती है, जबकि उनकी बड़ी बेटी एक कपड़ा दुकान में काम करती है और छोटी लड़की - जो लापता थी, एक सरकारी उच्च माध्यमिक विद्यालय में कक्षा 10 की छात्रा थी।

महिला ने बताया कि 11 दिसंबर की शाम चार बजे जब वह काम पर से घर लौटी तो, उसने अपनी लड़की को लापता पाया।

महिला ने शिकायत में कहा कि उसकी बेटी का मोबाइल फोन बंद था और दोस्तों और रिश्तेदारों से पूछताछ का कोई नतीजा नहीं निकला, लेकिन एक पड़ोसी ने उन्हें बताया कि उसने लड़की को उसके मोबाइल फोन पर किसी से बात करते हुए देखा था, जिस दिन वह लापता हुई थी।

पुलिस ने गुरुवार को एक बेडशीट में लिपटी लड़की का शव पाया और कहा कि पुलिस की दो टीमों को जांच के लिए लगाया गया है।

इस बीच, एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने आईएएनएस को बताया कि लड़की की मां विरोधाभासी बयान दे रही है और इस संबंध में आगे की जांच जरूरी है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.