logo-image

मिशेल फिफर: मेरी उम्र की अभिनेत्रियों के लिए और अवसर उपलब्ध

मिशेल फिफर: मेरी उम्र की अभिनेत्रियों के लिए और अवसर उपलब्ध

Updated on: 11 Jul 2021, 05:05 PM

लॉस एंजेलिस:

अभिनेत्री मिशेल फीफर का मानना है कि कुछ दशक पहले की तुलना में कई और दिलचस्प भूमिकाएं हैं। वह इस सवाल का जवाब दे रही थीं कि अब हॉलीवुड में एक परिपक्व अभिनेत्री बनना कैसा लगता है।

63 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा: कुछ बदल रहा है, मेरी उम्र की अभिनेत्रियों और 30 से ऊपर की महिलाओं के लिए ज्यादा अवसर हैं। शायद वास्तव में सेक्सी या प्रमुख भूमिकाएं नहीं, बल्कि दिलचस्प हैं।

उनके नवीनतम काम में कॉमेडी-ड्रामा फ्रेंच एक्जिट शामिल है, जहां उन्हें अपने चरित्र फ्रांसिस प्राइस को चित्रित करने के लिए गैर-निकोटीन या टार सिगरेट धूम्रपान करना पड़ा। उन्होंने 1992 में यह आदत छोड़ दी थी।

फीमेलफस्र्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार फीफर ने एक इटालियन प्रकाशन आईओ डोना को बताया मैंने वर्षों पहले धूम्रपान छोड़ दिया था, फिर भी इसे फिर से लेने में हमेशा ऐसा ही आनंद होता है। मुझे यह हमेशा पसंद आया है लेकिन मैं जो सिगरेट का उपयोग करती हूं उसमें निकोटीन या टार नहीं होता है और नशे की लत नहीं होती है। फिल्म खत्म, पार्टी खत्म!

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.