logo-image

बाहरी लोग गोवा में अशांति फैला रहे है

बाहरी लोग गोवा में अशांति फैला रहे है

Updated on: 14 Apr 2022, 08:00 PM

पणजी:

गोवा में विपक्ष के नेता माइकल लोबो ने गुरुवार को सांप्रदायिक नफरत फैलाने के लिए बाहरी तत्वों द्वारा किए गए प्रयासों के खिलाफ सरकार को चेताया।

बाबासाहेब अंबेडकर की जयंती पर राज्य कांग्रेस मुख्यालय में एक समारोह में बोलते हुए, लोबो ने जोर देकर कहा कि गोवा सदियों से सांप्रदायिक सद्भाव की भावना बनाए रखने में कामयाब रहा है और कहा कि आगे आने वाले समय में भी सद्भावना बनाए रखने की जरूरत है।

आपने देखा गोवा में क्या हुआ। हमें बांटने के प्रयास किए जा रहे हैं। गोवा के लोगों को सोचना चाहिए कि यह कौन कर रहा है? क्या इसमें गोवा के लोग शामिल हैं? मुझे नहीं पता। बाहर के कुछ लोग हमें बांटने की कोशिश कर रहे हैं, उन्होंने कहा।

लोबो की टिप्पणी रामनवमी के दिन उस हिंसा के बाद आई है जो रामनवमीं के दिन दो धार्मिक समुदायों में हुई थी और जिसमें 15 लोगों को गिरफ्तार किया गया था।

सरकार को जिम्मेदारी लेनी चाहिए, इससे पीछे नहीं हटना चाहिए। यह हमें मंजूर नहीं। हमारे लिए सभी धर्म बराबर हैं। हम उनके साथ बैठते हैं, हम उनके साथ खाते हैं। हमें उनकी अलग नजर से नहीं देखना चाहिए, उन्होंने कहा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.