logo-image

जुबिन नौटियाल और पायल देव का रोमांटिक सिंगल मेरी तरह हुआ रिलीज

जुबिन नौटियाल और पायल देव का रोमांटिक सिंगल मेरी तरह हुआ रिलीज

Updated on: 14 Jan 2022, 01:45 PM

मुंबई:

लोकप्रिय गायक जुबिन नौटियाल और पायल देव हाल ही में रिलीज हुए ट्रैक मेरी तरह के लिए एक साथ आए हैं। रोमांटिक ट्रैक में हिमांश कोहली, गौतम गुलाटी और हैली दारूवाला हैं।

मेरी तरह गाने पर बोलते हुए, हिमांश कहते हैं कि जब आपके पास जुबिन नौटियाल और पायल देव का एक गाना है और हेली और गौतम जैसे सह-कलाकार हैं, फिर आपको और क्या चाहिए। गाना राजस्थान में शूट किया गया हैं। गीत एक अद्भुत अनुभव था और मैं यह देखने के लिए उत्साहित हूं कि हर कोई इस पर कैसे प्रतिक्रिया देता है।

हिमांश को उनकी फिल्म यारियां के लिए जाना जाता है, हैली ने नागिन 3, हमसे है लाइफ और अन्य सहित कई टीवी शो किए हैं।

हैली ने दस साल के अंतराल के बाद हिमांश के साथ फिर से काम करने पर खुशी जाहिर की।

हैली ने कहा कि मैं 10 साल के अंतराल के बाद हिमांश के साथ फिर से जुड़ रही हूं, जो एक प्रिय मित्र भी है। हमने एक साथ अपनी शुरूआत की थी। जुबिन मेरे निजी पसंदीदा गायक है इसलिए इस वीडियो में भी होना मजेदार अनुभव रहा।

पूर्व बिग बॉस 8 प्रतियोगी गौतम इस गीत को सुनने वालों से सकारात्मक प्रतिक्रिया प्राप्त करने के लिए उत्सुक हैं।

कुणाल वर्मा द्वारा लिखित और पायल देव द्वारा रचित, मेरी तरह नवजीत बुट्टर द्वारा निर्देशित है और इसे राजस्थान के में शूट किया गया है। भूषण कुमार द्वारा निर्मित यह गाना अब टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हो गया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.