logo-image

हितेन तेजवानी ने मेरा प्यारा हिंदुस्तान से अपने संगीत वीडियो की शुरूआत की

हितेन तेजवानी ने मेरा प्यारा हिंदुस्तान से अपने संगीत वीडियो की शुरूआत की

Updated on: 15 Jan 2022, 06:15 PM

नई दिल्ली:

बिग बॉस 11 के प्रतियोगी और अभिनेता हितेन तेजवानी एक देशभक्ति संगीत वीडियो मेरा प्यारा हिंदुस्तान में अभिनेत्री हीना वर्दे के साथ नजर आने को लेकर काफी उत्साहित हैं। यह गाना शनिवार को आर्मी डे सेलिब्रेट करने के लिए रिलीज किया गया।

तेजवानी अपने पहले म्यूजिक वीडियो में भारतीय सेना के अधिकारी के रूप में नजर आ रहे हैं। गाने की शूटिंग अहमदाबाद में हुई है।

अपने अनुभव को याद करते हुए तेजवानी ने कहा कि वह हमेशा भारतीय सेना की वर्दी में नजर आने के लिए उत्सुक थे।

तेजवानी ने कहा, जब गाने को लेकर मुझसे संपर्क किया गया, मुझे पूरा यकीन था कि मैं इसका हिस्सा बनूंगा। स्क्रीन पर एक भारतीय सैनिक को चित्रित करना हमेशा मेरी बकेट लिस्ट में रहा है। यह गाना मेरे दिल के करीब है और मुझे यकीन है कि दर्शक भी इसे पसंद करेंगे।

अभिनेता ने आगे कहा कि शहीदों को केवल विशेष दिनों में ही याद नहीं किया जाना चाहिए।

उन्होंने कहा, हम सुरक्षित हैं क्योंकि सैनिक हमें सुरक्षित रखते हैं। यह म्यूजिक वीडियो भारतीय सेना के उन सभी अधिकारियों और जवानों और उनके परिवारों को मेरा सलाम है, जिन्होंने अपने हिंदुस्तानी भाइयों और बहनों के जीवन की रक्षा में निस्वार्थ भाव से योगदान दिया है।

रोमी द्वारा गाया गया, कौसर जमात द्वारा रचित और मेहुल आगाज द्वारा निर्देशित, संगीत वीडियो एफिक्स म्यूजिक कंपनी के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.