News Nation Logo

गृह मंत्री अमित शाह के साथ बैठक में दिल्‍ली हिंसा पर गंभीर चर्चा हुई, बाहर निकलकर बोले अरविंद केजरीवाल

गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) द्वारा बुलाई गई बैठक खत्‍म होने के बाद दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने कहा, हर कोई चाहता है कि हिंसा को रोका जाए. गृह मंत्री अमित शाह ने आज मंगलवार को बैठक बुलाई थी, जो काफी सकारात्‍मक रही.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Mishra | Updated on: 25 Feb 2020, 02:07:56 PM
अमित शाह के साथ बैठक में दिल्‍ली हिंसा पर गंभीर चर्चा हुई: केजरीवाल

अमित शाह के साथ बैठक में दिल्‍ली हिंसा पर गंभीर चर्चा हुई: केजरीवाल (Photo Credit: ANI Twitter)

नई दिल्‍ली:

गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) द्वारा बुलाई गई बैठक खत्‍म होने के बाद दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने कहा, हर कोई चाहता है कि हिंसा को रोका जाए. गृह मंत्री अमित शाह ने आज मंगलवार को बैठक बुलाई थी, जो काफी सकारात्‍मक रही. यह निर्णय लिया गया कि सभी राजनीतिक दल यह सुनिश्चित करेंगे कि हमारे शहर में शांति आए. केजरीवाल ने कहा, हम सभी राजनीतिक दलों और केंद्र-दिल्‍ली सरकारों के बीच बैठक में सहमति बनी कि अपनी दिल्‍ली को कैसे शांत किया जाए. दिल्‍ली में और अर्द्धसैनिक बलों की तैनाती की जाएगी. जरूरत पड़ी तो CRPF की भी तैनाती की जाएगी.

अमित शाह द्वारा बुलाई गई बैठक में दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल, मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पुलिस आयुक्त अमूल्य पटनायक, कांग्रेस नेता सुभाष चोपड़ा, भाजपा नेता मनोज तिवारी और रामबचन सिंह बिधूड़ी और अन्य नेता शामिल हुए. 

First Published : 25 Feb 2020, 01:56:35 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×