logo-image

प्रदर्शनकारी किसान नेताओं और केंद्र सरकार के बीच कल होगी बैठक, ये केंद्रीय मंत्री रहेंगे मौजूद

किसान फिर केंद्र सरकार से टकराव के मूड में हैं. इसी बीच खबर है कि, प्रदर्शनकारी किसान नेताओं और केंद्र सरकार के साथ बैठक करेंगे. मिली सूचना के मुताबिक, कई केंद्रीय मंत्री भी इस अहम बैठक का हिस्सा बन सकते हैं. किसान संगठन के नेताओं का कहना है कि हम टकराव के मूड में नहीं है. हम शूंभू बॉर्डर पर शांति से बैठेंगे. बैठक में बात बनती है तो हम आगे के विचार पर चर्चा करेंगे,

Updated on: 14 Feb 2024, 07:47 PM

नई दिल्ली:

किसान फिर केंद्र सरकार से टकराव के मूड में हैं. इसी बीच खबर है कि, प्रदर्शनकारी किसान नेताओं और केंद्र सरकार के साथ बैठक करेंगे. मिली सूचना के मुताबिक, कई केंद्रीय मंत्री भी इस अहम बैठक का हिस्सा बन सकते हैं. किसान संगठन के नेताओं और सरकार के बीच कल यानी गुरुवार को चंडीगढ़ में तीसरे दौर की वार्ता होगी. किसान संगठन के नेताओं का कहना है कि हम टकराव के मूड में नहीं है. हम शूंभू बॉर्डर पर शांति से बैठेंगे. बैठक में बात बनती है तो हम आगे विचार करेंगे, लेकिन अभी तक सरकार का रवैया सकारात्मक नहीं है.

बताया जा रहा है कि चंडीगढ़ में एक बार फिर केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल, अर्जुन मुंडा और नित्यानंदन राय किसानों के साथ बैठक करेंगे.  किसान संगठनों के नेता ने सवाल खड़े किए की अर्धसैनिक बलों की तैनाती क्यों की जा रही है. बता दें कि इससे पहले भी केंद्रीय मंत्रियों और किसान नेताओं के बीच बैठक बेनतीजा साबित हुई थी. उसके बाद किसान दिल्ली कूच किए थे. मंगलवार को किसान दिल्ली में धरना प्रदर्शन करने पहुंच गए थे. किसानों के प्रदर्शन के चलते दिल्ली और एनसीआर में दिन से लेकर रातभर ट्रैफिक जाम की समस्या बनी रही. इससे आम लोग काफी परेशान होते रहे.