logo-image

देश ने साहसपूर्ण तरीके से किया कोरोना महामारी का सामना : मीनाक्षी लेखी

देश ने साहसपूर्ण तरीके से किया कोरोना महामारी का सामना : मीनाक्षी लेखी

Updated on: 19 Aug 2021, 01:20 AM

नई दिल्ली:

विदेश राज्यमंत्री मीनाक्षी लेखी ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश ने साहसपूर्ण तरीके से कोरोना महामारी का सामना किया। उन्होंने कहा कि आज हम यहां हैं और इसलिए आप सबसे आशीर्वाद लेने के लिए निकले हैं। बाबरपुर बस टर्मिनल से जन आशीर्वाद यात्रा के तीसरे दिन मीनाक्षी लेखी ने कहा कि देश ने बहुत बुरे दिनों में जिस तरह से साहसपूर्ण तरीके से महामारी का सामना किया, वह सिर्फ देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व की देन है। उन्होंने कहा कि भाजपा हमेशा ही जनहित के कार्यों को करती आई है और आगे भी करती रहेगी।

भारतीय जनता पार्टी की ओर से निकाली गई जन-आशीर्वाद यात्रा में केंद्रीय राज्यमंत्री मीनाक्षी लेखी के साथ भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं दिल्ली के प्रभारी बैजयंत जय पांडा, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व सांसद मनोज तिवारी, सांसद गौतम गंभीर मौजूद रहे। 36 किलोमीटर की यह यात्रा दिल्ली के तीन जिलों नवीन शहादरा, शहादरा एवं मयूर विहार में निकाली गई।

मीनाक्षी लेखी की तीसरे दिन की यात्रा बाबरपुर बस टर्मिनल से शुरू होकर हनुमान रोड होते हुए शाहदरा बस स्टैंड, मंडोली रोड, नंद नगरी से होते हुए दोपहर को दिलशाद गार्डन मेट्रो स्टेशन पहुंची। इसके बाद यात्रा पुन: दिलशाद गार्डन से शुरू होकर विवेक विहार, विश्वास नगर, कृष्णा नगर झील, गीता कॉलोनी, लक्ष्मीनगर होते हुए विनोद नगर के बद्रीनाथ मंदिर तक पहुंची।

प्रदेश महामंत्री कुलजीत सिंह चहल, प्रदेश उपाध्यक्ष अशोक गोयल, वीरेंद्र सचदेवा, विधायक ओम प्रकाश शर्मा, जितेंद्र महाजन, अभय वर्मा, यासिर जिलानी आदि मौजूद रहे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.