logo-image

व्यवसायी की पत्नी ने आरोपी पुलिसकर्मी को फांसी की सजा देने की मांग की

व्यवसायी की पत्नी ने आरोपी पुलिसकर्मी को फांसी की सजा देने की मांग की

Updated on: 11 Oct 2021, 01:40 PM

कानपुर (उत्तर प्रदेश):

व्यवसायी मनीष गुप्ता की पत्नी मीनाक्षी ने अपने पति की हत्या के आरोपी निलंबित निरीक्षक जे.एन. सिंह व उपनिरीक्षक अक्षय मिश्रा के लिए फांसी की सजा की मांग की है।

सोमवार को पत्रकारों से बात करते हुए, उन्होंने कहा कि 6 में से 2 आरोपी पुलिसकर्मियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और वह उनके लिए मौत की सजा चाहती है और अन्य चार के लिए भी, जो अभी भी फरार हैं।

उन्होंने कहा, आरोपी पुलिसकर्मी फांसी के लायक हैं क्योंकि उन्होंने मेरे पति की बिना किसी गलती के हत्या कर दी।

27 सितंबर को गोरखपुर में एक होटल में छापेमारी के दौरान पुलिसकर्मियों द्वारा कथित रूप से मारे गए मृतक व्यवसायी के लिए परिवार 13वें दिन की रस्में निभा रहा है।

मीनाक्षी ने कहा, मैं अपना संघर्ष जारी रखूंगी। मैं चाहती हूं कि 16 अक्टूबर को मेरे पति के जन्मदिन से पहले सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाए।

उन्होंने यह भी मांग की कि मामले की सुनवाई कानपुर में होनी चाहिए। मैं चाहती हूं कि मामले की सुनवाई कानपुर की अदालत में हो क्योंकि मैं अपने बच्चे के साथ गोरखपुर नहीं जा सकती। मामले की सुनवाई फास्ट-ट्रैक कोर्ट में होनी चाहिए। इसके अलावा, मैं उस जमीन पर कदम नहीं रखना चाहती, जहां मेरी और मेरे बेटे की जिंदगी बर्बाद कर दी गई।

उन्होंने कहा, मैं इस संबंध में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अपील करूंगी।

उन्होंने लोगों से सहयोग करने और यह सुनिश्चित करने की भी अपील की कि उसे अपने पति के लिए न्याय मिले और आरोपियों को सलाखों के पीछे डाला जाए।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.