logo-image

एमसीडी चुनाव : भाजपा ने शिखा राय और सोनी पांडेय को मेयर पद के लिए नामित किया

एमसीडी चुनाव : भाजपा ने शिखा राय और सोनी पांडेय को मेयर पद के लिए नामित किया

Updated on: 18 Apr 2023, 04:30 PM

नई दिल्ली:

भाजपा ने दिल्ली नगर निगम में पर्याप्त संख्या नहीं होने के बावजूद मेयर और डिप्टी मेयर पद के चुनाव के लिए उम्मीदवार उतारने का फैसला किया है। भाजपा ने शखा राय को मेयर और डिप्टी मेयर पद के लिए सोनी पांडे को मैदान में उतराने का ऐलान किया है।

दिल्ली प्रदेश भाजपा के एक बयान के मुताबिक, राय और पांडे ने मंगलवार को अपने नामांकन पत्र दाखिल कर दिए हैं। ज्ञात हो कि आज नामांकन दाखिल करने की आखिरी तारीख है और मतदान 26 अप्रैल को होगा।

शिखा राय वर्तमान में ग्रेटर कैलाश-1 वार्ड से पार्षद के रूप में कार्यरत हैं, जबकि सोनी पांडे नागरिक निकाय में पूर्वोत्तर दिल्ली में सोनिया विहार वार्ड का प्रतिनिधित्व करती हैं।

आम आदमी पार्टी (आप) ने सोमवार को दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) के आगामी चुनावों के लिए क्रमश: मेयर और डिप्टी मेयर पद के उम्मीदवार के रूप में शेली ओबेरॉय और आले मोहम्मद इकबाल को नामित किया है।

एमसीडी, दिल्ली सरकार में उनके प्रदर्शन को देखते हुए मुख्यमंत्री और आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने दोनों पदाधिकारियों को फिर से मनोनीत करने का निर्णय लिया। ओबेरॉय और इकबाल ने सोमवार को अपना नामांकन दाखिल किया था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.