logo-image

वेस्ट आजाद नगर में आईजीएल गैस कनेक्शन उपलब्ध कराने के लिए कंपनी के अधिकारियों के साथ महापौर के किया दौरा

वेस्ट आजाद नगर में आईजीएल गैस कनेक्शन उपलब्ध कराने के लिए कंपनी के अधिकारियों के साथ महापौर के किया दौरा

Updated on: 28 Aug 2021, 08:25 PM

नई दिल्ली:

पूर्वी दिल्ली के महापौर श्याम सुंदर अग्रवाल ने आज रघुवर पुरा में क्षेत्र का दौरा किया। उन्होंने वेस्ट आजाद नगर में आई. जी. एल. कंपनी के अधिकारियों के साथ जायजा लिया।

इस दौरान पूर्वी दिल्ली नगर निगम के वरिष्ठ अधिकारी और पूर्व निगम पार्षद सुमेश कपूर व अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहे।

महापौर ने बताया कि, वे केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री हरदीप पुरी का धन्यवाद करना चाहते हैं जिन्होंने मात्र एक ईमेल प्राप्त करके तुरंत फोन किया तथा कार्य पूछा।

महापौर ने कहा कि, उन्होंने मंत्री को गांधी नगर विधान सभा में आईजीएल कनेक्शन न होने की बात कही। मंत्री जी ने गांधी नगर के क्षेत्र के निवासियों की परेशानी को देखते हुए तुरंत संज्ञान लिया ओर 2 दिन के अंदर सर्वे की टीम भेज दी।

अभी राजगढ़ कॉलोनी, वेस्ट आजाद नगर, ईस्ट आजाद नगर का सर्वे हो चुका है जल्द ही पूरी विधानसभा का सर्वे होगा। जल्द ही पाइप लाइन की खुदाई शुरू हो जाएगा और लोगों को गैस कनेक्शन मिलने लगेंगे।

महापौर श्याम सुंदर अग्रवाल के दौरे के दौरान, सभी नालियों में कीटनाशक दवाइयों का छिड़काव भी करवाया गया। इसके अलावा महापौर ने पार्कों में पेड़ों की छटाई, जर्जर पटरी की तुरंत मरम्मत करने के आदेश दिए।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.