logo-image

महापौर ने अपने क्षेत्र का किया निरीक्षण, पार्षद ने मंदिर की जमीन पर कब्जा होने का उठाया मुद्दा

महापौर ने अपने क्षेत्र का किया निरीक्षण, पार्षद ने मंदिर की जमीन पर कब्जा होने का उठाया मुद्दा

Updated on: 20 Sep 2021, 09:45 PM

नई दिल्ली:

पूर्वी दिल्ली महापौर ने अपने क्षेत्र का दौरा किया तभी एक पार्षद ने महापौर को क्षेत्र के एक प्राचीन मंदिर की जमीन पर असामाजिक तत्वों द्वारा कब्जा किए जाने के बारे में अवगत कराया अवगत कराया। इस दौरान स्थानीय पार्षद जुबैर अहमद और निगम के अन्य वरिष्ठ अधिकारी भी मौजूद रहे।

जुबैर अहमद ने महापौर को दिखाया कि, मंदिर की हालत अत्यंत जर्जर हो चुकी है। वहीं मांग की कि निगम द्वारा इस मंदिर का जीर्णोंधार कराया जाना चाहिए।

उन्होंने कहा कि, इससे क्षेत्र में धार्मिक बंधुत्व की भावना में भी वृद्धि होगी और प्राचीन मंदिर की विरासत को भी संजोया जा सकेगा।

साथ ही महापौर ने आश्वासन दिया कि उनकी इस मांग पर गंभीरता से विचार किया जाएगा।

स्थानीय लोगों ने महापौर को बताया कि, नाले के दूसरी ओर स्कूल जाने के लिए बच्चों को काफी लंबा रास्ता तय करना पड़ता है। अगर इस नाले पर पुलिया बना दी जाए तो बच्चों का स्कूल का रास्ता करीब 1.5 किलोमीटर कम हो जाएगा।

महापौर ने कहा कि, वह इस संबंध में अधिकारियों से चर्चा करेंगे और हरसंभव कोशिश करेंगे ताकि बच्चों की सहूलियत के लिए पुलिया का निर्माण हो सके।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.