logo-image

PM तो छोड़िए, अब UP में कभी नहीं बन पाएगा सपा का कोई CM: मायावती

बहुजन समाज पार्टी (Bahunjan Samaj Party) की मुखिया मायावती ने समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) पर जोरदार हमला बोला है. बीएसपी सुप्रीमो (BSP Chief) मायावती ने ट्विटर पर कहा कि वो दूसरी पार्टियों को लेकर भ्रम फैलाने का काम करना बंद करे.

Updated on: 29 Apr 2022, 12:02 PM

highlights

  • मायावती ने अखिलेश यादव को दिखाया आईना
  • समाजवादी पार्टी पर बोला जोरदार हमला
  • अपनी पार्टी का सीएम तक नहीं बना सकती है सपा

नई दिल्ली:

बहुजन समाज पार्टी (Bahunjan Samaj Party) की मुखिया मायावती ने समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) पर जोरदार हमला बोला है. बीएसपी सुप्रीमो (BSP Chief) मायावती ने ट्विटर पर कहा कि वो दूसरी पार्टियों को लेकर भ्रम फैलाने का काम करना बंद करे. उन्होंने कहा कि सपा (Samajwadi Party) कई पार्टियों के गठबंधन, मुस्लिम-यादव समाज के पूरे वोट लेकर भी सीएम बनने का सपना पूरा नहीं कर पाई और वो अब दूसरी पार्टी के नेता को पीएम बनाने की बात कर रही है. उन्होंने चैलेंज देते हुए कहा है कि सपा अब पीएम पद का तो छोड़े, कभी यूपी का सीएम भी अपनी पार्टी से नहीं बना पाएगी.

बचकाने बयानों के अखिलेश को बचना चाहिए

मायावती ने लिखा, 'सपा मुखिया यूपी में मुस्लिम व यादव समाज का पूरा वोट लेकर तथा कई-कई पार्टियों से गठबन्धन करके भी जब अपना सीएम बनने का सपना पूरा नहीं कर सके हैं, तो फिर वो दूसरों का पीएम बनने का सपना कैसे पूरा कर सकते हैं? इसके साथ ही, जो पिछले हुये लोकसभा आमचुनाव में, बी.एस.पी. से गठबन्धन करके भी, यहाँ खुद 5 सीटें ही जीत सके हैं, तो फिर वो बी.एस.पी. की मुखिया को कैसे पीएम बना पायेंगे? अतः इनको ऐसे बचकाने बयान देना बन्द करना चाहिये.

मैं राष्ट्रपति नहीं बनूंगी: मायावती

मायावती ने कहा कि मैं आगे सीएम व पीएम बनूं या ना बनूं, लेकिन मैं अपने कमजोर व उपेक्षित वर्गों के हितों में देश का राष्ट्रपति कतई भी नहीं बन सकती हूँ. अतः अब यूपी में सपा का सीएम बनने का सपना कभी भी पूरा नहीं हो सकता है.