logo-image

मौलाना तौकीर रजा ने फिर दिया भड़काऊ बयान, बुल्डोजर पर बोली यह बात

अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले मौलाना तौकीर रजा ( Maulana Tauqir Raza ) एक बार फिर सुर्खियों में हैं. मौलाना तौकीर रजा ने इस बार बुल्डोजर ( bulldozer ) की कार्रवाई पर बड़ा बयान दिया है.

Updated on: 21 Apr 2022, 05:56 PM

नई दिल्ली:

अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले मौलाना तौकीर रजा ( Maulana Tauqir Raza ) एक बार फिर सुर्खियों में हैं. मौलाना तौकीर रजा ने इस बार बुल्डोजर ( bulldozer ) की कार्रवाई पर बड़ा बयान दिया है. तौकीर रजा ने कहा कि जिस दिन मुसलमान सड़को पर आएगा उस दिन किसी से सम्हलने वाला नही है। मोदी सरकार को ये मेरी चेतावनी है। उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है मोदी महाभारत के धृतराष्ट है। हिंदुस्तान में महाभारत होने से कोई रोक नही सकता। देश बंटबारे की ओर जा रहा है। 10 दिन बाद मीटिंग होगी और फिर दिल्ली से जेल भरो आंदोलन होगा, जिसमे सभी शहरों और प्रान्तों से लोग आएंगे।

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में हुए दंगों के बाद वहां हुई बुलडोजर की कार्रवाई पर मौलाना तौकीर ने कहा कि देश के जो मौजूदा हालात हैं वो बिल्कुल अच्छे नहीं है. उन्होंने कहा कि हमारी अजान के समय हनुमान चालीसा का पाठ किया जाता है. उन्होंने कहा कि जिस दिन देश का मुसलमान सड़कों ओर आ गया तो उन्हें सम्भालना बहुत मुश्किल हो जाएगा. प्रधानमंत्री मोदी को उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि वो इन मामलों पर चुप रहते हैं. उन्होंने पीएम को धृतराष्ट्र बताते हुए कहा कि भारत में महाभारत होने से कोई नहीं रोक सकता.