News Nation Logo
उत्तर प्रदेश : आज तीन बड़े मामले ज्ञानवापी, श्रीकृष्ण जन्मभूमि मथुरा और ताजमहल पर सुनवाई प्रधानमंत्री आवास पर कैबिनेट और CCEA की बैठक, कुछ MoU समेत अहम मुद्दों पर हो सकता है फैसला कपिल सिब्बल सपा कार्यालय में अखिलेश यादव के साथ मौजूद, बनेंगे राज्यसभा उम्मीदवार राज्यसभा के लिए कपिल सिब्बल, डिंपल यादव और जावेद अली होंगे समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार- सूत्र पंजाब : ग्रुप सी और डी के पदों के लिए पंजाबी योग्यता टेस्ट कंपलसरी, भगवंत मान सरकार का फैसला मथुरा : जिला अदालत में श्रीकृष्ण जन्मभूमि मामले में 31 मई को होगी अगली सुनवाई मुंबई : मोटरसाइकिल पर दोनों सवारों को हेलमेट पहनना अनिवार्य होगा, 15 दिनों में नियम पर अमल यासीन मलिक की सजा पर बहस पूरी- ऑर्डर रिजर्व, दोपहर बाद विशेष NIA कोर्ट सुनाएगी सजा ज्ञानवापी हिंदुओं को सौंपने-पूजा की मांग वाला नया मामला सिविल जज फास्ट ट्रैक कोर्ट में स्थानांतरित अयोध्या : 1 जून को श्रीराम जन्मभूमि मंदिर के गर्भगृह का शिला पूजन होगा, सीएम योगी होंगे शामिल उत्तराखंड : मौसम सामान्य होने के बाद आज दोबारा सुचारू रूप से शुरू हुई चारधाम यात्रा औरंगजेब की कब्र के बाद अब सतारा में मौजूद अफजल खान के कब्र पर बढ़ाई गई सुरक्षा
Banner

भारत में कोरोना (Corona Virus) फैलाकर तब्‍लीगी जमात (Tablighi Jamaat) ने शानदार काम किया, मौलाना साद (Maulana Saad) को मिला ISIS का साथ

दिल्‍ली के दंगों में निजामुद्दीन मरकज का हाथ होने की बात सामने आने के बाद अब एक नया खुलासा हुआ है. आईएसआईएस (ISIS) की मैग्‍जीन के लॉकडाउन स्‍पेशल इश्‍यु में तब्‍लीगी मरकज के मुखिया मौलाना साद की जमकर तारीफ की गई है.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Mishra | Updated on: 05 Jun 2020, 08:51:12 AM
Tablighi Jamaat

भारत में कोरोना फैलाकर मौलाना साद ने शानदार काम किया: ISIS (Photo Credit: Twitter)

नई दिल्ली:  

दिल्‍ली के दंगों में निजामुद्दीन मरकज (Nizamuddin Markaz) का हाथ होने की बात सामने आने के बाद अब एक नया खुलासा हुआ है. आईएसआईएस (ISIS) की मैग्‍जीन के लॉकडाउन स्‍पेशल इश्‍यु में तब्‍लीगी मरकज के मुखिया मौलाना साद (Maulana Saad) की जमकर तारीफ की गई है. मैग्‍जीन के एक आर्टिकल में कहा गया है कि भारत में कोरोना वायरस फैलाने को लेकर मौलाना साद और उनके अनुयायियों ने शानदार काम किया है. भारत में मौलाना साद और उनके अनुयायी कोरोना वायरस के सुपर स्‍प्रेडर बन गए हैं. आर्टिकल में यह भी कहा गया है कि दिल्‍ली पुलिस मुसलमानों को निशाना बनाकर उन्‍हें टॉर्चर कर रही है और आईएसआईएस इसे बर्दाश्‍त नहीं करेगा और वह उनका बचाव करने के लिए आ रहा है.

यह भी पढ़ें : खालिस्‍तान आंदोलन को फिर से हवा देने की हो रही कोशिश, यह सिंडिकेट कर रहा फंडिंग

मैग्‍जीन के आर्टिकल में कहा गया है कि मौलाना साद और निजामुद्दीन मरकज प्रशंसा के योग्‍य हैं, क्‍योंकि उन्‍होंने भारत में कोरोना वायरस फैलाने में सुपर स्‍प्रेडर का काम किया. आर्टिकल में दिल्‍ली दंगों का जिक्र करते हुए कहा गया है कि जामिया के छात्रों को गिरफ्तार कर दिल्‍ली पुलिस ने निंदनीय काम किया है और मुसलमानों को इसका बदला लेना चाहिए.

आईएसआईएस के मैग्‍जीन के इस आर्टिकल में कोरोना प्रभावित मुसलमानों से अपील की गई है कि वे लॉकडाउन में तैनात पुलिस अधिकारियों और इस्‍लाम धर्म को न मानने वालों में कोविड-19 का प्रसार करें. कोरोना वायरस को एक मौका बताते हुए आर्टिकल में कहा गया है इस्‍लाम को न मानने वालों को उनकी औकात दिखाने का यह उचित अवसर है.

यह भी पढ़ें : कश्मीर में जैश-ए-मोहम्मद की 3 कार बम विस्फोट की साजिश, सुरक्षा बल अलर्ट

मुसलमानों से लॉकडाउन में जिहाद करने की अपील करते हुए आर्टिकल में कहा गया है कि इस अवसर को सरकार के खिलाफ इस्‍तेमाल करना चाहिए. भड़काऊ बातों का इस्‍तेमाल करते हुए मैग्‍जीन के आर्टिकल में कहा गया है कि इस समय लोन वुल्‍फ अटैक को बढ़ावा दिया जाना चाहिए. चाकू, पेट्रोल बम, बेल्‍ट, रस्‍सी का उपयोग कर भारत में जनसंहार को अंजाम दिया जाना चाहिए.

First Published : 05 Jun 2020, 07:57:33 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.