News Nation Logo

PM मोदी के आंसुओं का मजाक उड़ाने पर MAU के VC फिरोज बख्त अहमद ने धो डाला विपक्ष को, दी ये चुनौती

कोरोना के मौतों पर बहे प्रधानमंत्री मोदी के आंसुओं का मजाक उड़ाने पर हैदराबाद की मौलाना आजाद नेशनल उर्दु यूनिवर्सिटी के चासंलर फिरोज बख्त अहमद साहेब ने कांग्रेस समेत तमाम विरोधियों को जमकर धो डाला.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 23 May 2021, 11:12:35 AM
Firoz Bakht Ahmed Saheb

मोदी के आंसुओं का मजाक उड़ाने पर MAU के VC ने ऐसे धोया विपक्ष को (Photo Credit: Video (Greb))

highlights

  • MAU के VC फिरोज ने विपक्ष को धोया
  • कांग्रेस समेत मोदी विरोधियों पर हमला
  • विपक्ष ने उड़ाया था मोदी के आंसुओं का मजाक

हैदराबाद:

वाराणसी में डॉक्टरों से साथ संवाद के दौरान कोरोना के मौतों पर बहे प्रधानमंत्री मोदी के आंसुओं का मजाक उड़ाने पर हैदराबाद की मौलाना आजाद नेशनल उर्दु यूनिवर्सिटी के चासंलर फिरोज बख्त अहमद साहेब ने कांग्रेस समेत तमाम विरोधियों को जमकर धो डाला. एमएयू (MAU) के चासंलर ने पीएम मोदी को सूफियाना और फरिश्ता दिल व्यक्ति बताते हुए विपक्ष पर हमला बोला. इसके साथ ही फिरोज बख्त अहमद साहेब ने तमाम विपक्षियों को चुनौती देते हुए कहा कि मैं मोदी जी के लिए किसी के साथ भी डिबेट करने के लिए तैयार हूं.

यह भी पढ़ें : मोदी सरकार के 7 साल पूरे होने पर नहीं होगी कोई कार्यक्रम 

दरअसल, हैदराबाद की मौलाना आजाद नेशनल उर्दू यूनिवर्सिटी के चासंलर फिरोज बख्त अहमद साहेब ने एक वीडियो जारी किया है, जिसमें वह मोदी की तारीफ तो विपक्ष को लताड़ ला रहे हैं. उन्होंने कहा कि यह वीडियो विशेषरूप से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उन आंसूओं को लेकर बनाया है, जो वाराणसी में डॉक्टरों से साथ संवाद के दौरान बहे थे. साथ ही साथ ये वीडियो उन बेदिल और बदिल कांग्रेसियों, वामपंथियों और विरोधियों के लिए भी है, जिन्होंने इन आंसूओं की भावुक श्रद्धांजलि को नाटक बताया. ये विपक्षियों के कुकर्म है, जिन्होंने इसकी छवि में मोदी जी को आंका.

MAU के चासंलर ने कहा, 'प्रधानमंत्री ने जब जब आंसू बहाए हैं, चाहे वह संसद में गुलाम नबी आजाद के लिए हों, या अपनी मां हीराबेन मोदी के लिए बहाए हों, लेकिन विपक्षियों ने सदा ही उन पर बड़ी भद्दी टिप्पडियां की हैं. विपक्ष ने उनकी खिल्ली तक उड़ाई. मैं किसी का नाम लेकर अपनी जुबान नापाक नहीं करना चाहता, मगर ऐसे लोगों को मैं बता दूं कि यदि उन्हें ऊपर वाले पर विश्वास है तो ये जान लें कि उसकी लाठी बेअवाज होती है, जो कभी भी पड़ सकती है. यह भी सुन लें की किसी दुखे दिल का मजाक न उड़ाएं, क्योंकि उसकी आवाज फर्श से अर्श तक जाती है.'

उन्होंने कहा, 'मोदी जी का हृदय फूल की पंखुड़ी जैसा कोमल और निर्मल है. मोदी जी पक्षियों के मरने पर भी आंसू बहाते हैं. मगर इसका मतलब यह नहीं है कि वो कमजोर हैं. जब तंत्र की बात आती है तो यही दिल फौलाद से भी ज्यादा मजबूत हो जाता है, जैसा आपने फौजी मोदी को गलवान घाटी में चीन को धूल चटाते हुए या पाकिस्तान में आतंकियों के ऊपर सर्जिकल स्ट्राइक करते हुए देखा होगा. मैं सभी मोदी विरोधियों से प्रश्न पूछना चाहता हूं कि जब भी किसी बात पर परिवार में बड़े को कोई कम होता है या आंखें नम हो जाती हैं तो क्या आप उसको भी नोटंकी बताते हैं.'

यह भी पढ़ें : सोनिया गांधी के PM मोदी के नाम पत्र का अशोक गहलोत ने किया समर्थन, कही ये बड़ी बात

चासंलर फिरोज बख्त अहमद साहेब ने कहा, 'मोदी जी का मन इतना कोमल है कि वह तो अपने कट्टर विरोधियों के साथ भी बड़ा नरमी का बर्ताव करते हैं. ये है मोदी. ऐसे सूफियाना और फरिस्तादिल व्यक्ति के दिल को दुखा कर विपक्षी खुदा के कहर को दावत दे रहे हैं.' उन्होंने यह भी कहा कि मोदी जैसा दमदार, दिलदार, शानदार, सेवादार, वफादार, कामदार और सबसे अधिक ईमानदार प्रधानमंत्री सदियों में सिर्फ एक बार ही आता है. उनकी कदर करनी चाहिए. उनकी सेहत और लंबी उम्र की दुआ करनी चाहिए.

बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी शुक्रवार को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के डॉक्टरों से बातचीत करते हुए भावुक हो उठे थे. मोदी ने इस दौरान कोरोना के कारण जान गंवाने वाले लोगों को श्रद्धांजलि दी और कहा था कि हमसे कई अपनों को छीना है. मैं उन सभी लोगों को अपनी श्रद्धांजलि देता हूं, उनके परिजनों के प्रति सांत्वना व्यक्त करता हूं. मोदी के आंसुओं को लेकर विपक्ष ने कटाक्ष करते हुए ढोंग बताया था. 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 23 May 2021, 11:05:43 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.