logo-image

शरद पवार पर आपत्तिजनक पोस्ट करने पर हिरासत में मराठी अभिनेत्री

शरद पवार पर आपत्तिजनक पोस्ट करने पर हिरासत में मराठी अभिनेत्री

Updated on: 15 May 2022, 01:45 AM

ठाणे:

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट करने वाली मराठी अभिनेत्री केतकी चितले को ठाणे पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी।

राकांपा नेता स्वप्निल नेटके द्वारा चितले के खिलाफ कलवा पुलिस में दर्ज एक शिकायत के बाद हिरासत में लिया गया है, जिसने पवार को बदनाम करने वाली एक मराठी कविता पोस्ट की और जिसके परिणामस्वरूप राजनीतिक हंगामा हुआ।

चितले ने अपने फेसबुक वॉल पर अधिवक्ता नितिन भावे द्वारा लिखी गई एक कविता साझा की, जिसने एक राजनीतिक विवाद को जन्म दिया और कविता में इस्तेमाल की गई अभद्र भाषा के लिए अभिनेत्री को बेहद ट्रोल किया गया।

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे ने भी उनकी आलोचना करते हुए कहा कि ऐसी चीजों का मराठी संस्कृति में कोई स्थान नहीं है और मैं इसकी कड़ी निंदा करता हूं।

उन्होंने एक बयान में कहा, मतभेदों को वैचारिक स्तर पर लड़ा जाना चाहिए। शरद पवार से मेरी असहमति है, लेकिन इस तरह के लेखन एक विक्षिप्त दिमाग को प्रदर्शित करते हैं और इसे समय पर रोका जाना चाहिए।

ठाणे पुलिस को दी गई अपनी शिकायत में, नेटके ने कहा कि चितले की मानहानिकारक पोस्ट से पार्टी नेताओं, कार्यकर्ताओं और लोगों में आक्रोश है और इससे कानून-व्यवस्था की समस्या पैदा हो सकती है।

उन्होंने कहा, केतकी चितले ने इस तरह के पदों से राजनीतिक दलों के बीच दुश्मनी पैदा की है, हमने उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है और उन्हें गिरफ्तार किया जा सकता है।

ठाणे पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मजीद मेमन, डॉ जितेंद्र आव्हाड, छगन भुजबल, दिलीप वलसे-पाटिल, रूपाली चाकणकर और अन्य सहित राकांपा के शीर्ष नेताओं और मंत्रियों ने चितले पर हमला किया है। हालांकि पवार ने आज शाम को एक मुस्कराहट के साथ आलोचना की।

चितले ने कुछ टेलीविजन धारावाहिकों में काम किया है, लेकिन तुजा मजा ब्रेकअप सीरीज के माध्यम से प्रसिद्धि हासिल की और सोशल मीडिया पर विवादास्पद बयान देने के लिए जाने जाते हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.